अमेठी: लूट का विरोध करने पर सेना के रिटायर कैप्टन को रस्सी से बांध पीट-पीट कर मार डाला

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अमेठी:

उत्तर प्रदेश के अमेठी में कमरौली थानाक्षेत्र के गोडियन का पुरवा गांव में शनिवार रात को सेना के एक सेवानिवृत्त कैप्टन आमान उल्ला की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. आमान उल्ला के पुत्र इब्राहिम ने बताया कि उसके माता-पिता सड़क किनारे बने मकान में रहते थे. रात को कुछ बदमाश घर आये और पिता एवं मां को रस्सी से बांध दिया तथा पिता आमान उल्ला के सिर पर लाठी-डंडो से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने रविवार को बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.

कांग्रेस महासचिव ने इस घटना को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी की कानून व्यवस्था अब प्रशासन के हाथ से निकल गयी है. अपराध होते जा रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार की मंशा केवल लीपा-पोती करने की है. ये मेरे घर अमेठी की घटना है. क्या भाजपा सरकार से वाकई में इस समस्या का कोई हल निकलेगा या इसी तरह लीपापोती कर सोती रहेगी?'

मध्य प्रदेश में भीड़ ने बच्चा चोर होने के शक में कांग्रेस नेताओं को पीटा, मामला दर्ज

एएसपी दयाराम ने बताया कि आमान उल्ला की पत्नी ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग उनके घर से सटी दुकान से चोरी करने की कोशिश कर रहे थे, जब उसके पति ने इसका विरोध किया और कहा कि वह पुलिस को इसकी सूचना दे देंगे. इस पर वे लोग उनके घर में घुसे और उसके साथ मारपीट की. साथ ही बताया कि हमलावरों ने उसका गला घोटने की कोशिश की. आमान उल्ला के बेटे ने बताया कि जब घटना हुई तो परिवार का कोई सदस्य घर में मौजूद नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर ने किया दावा, मॉब लिंचिंग के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें मिली जान से मारने की धमकी

VIDEO: मॉब लिंचिंग के मसले पर बुद्धिजीवियों ने पीएम को लिखा पत्र



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)