NDTV Khabar

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- जनता के दिमाग से खेल रही है भाजपा

अखिलेश ने कहा कि भाजपा नई साजिशें रच रही और इस पार्टी के गुमराह करने के बदलते तरीके को समझना बहुत जरूरी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा- जनता के दिमाग से खेल रही है भाजपा

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा जनता के जेहन में नकारात्मक विचार पहुंचाकर उनके दिमाग से खेल रही है. अखिलेश ने कहा कि भाजपा नई साजिशें रच रही और इस पार्टी के गुमराह करने के बदलते तरीके को समझना बहुत जरूरी है. उन्होंने ने पार्टी राज्य मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा महज सियासी फायदे के लिये जनता के मन में नकारात्मक विचारों को बिठा रही है. चारों तरफ फैले भ्रष्टाचार और किसानों की बदहाली से निराश जनता का ध्यान भटकाने के लिये भाजपा नयी साजिशें रच रही हैं. इस पार्टी का गुमराह करने का तरीका भी बदल रहा है. यह बात समझना जरूरी है ताकि भाजपा फिर भ्रम पैदा न कर सके.

यह भी पढ़ें: खराब कानून व्यवस्था और गन्ना किसानों की समस्या को लेकर सपा विधायकों ने किया प्रदर्शन


अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार जातिवाद का जहर घोल रही है. समाजवादी लोग चाहते हैं कि जनगणना जाति आधारित हो तो आबादी के हिसाब से योजनाओं का लाभकारी आवंटन हो सकता है. सामाजिक न्याय की लड़ाई बड़ी है. समाजवादी ही इस लड़ाई को लड़ सकते हैं. प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता को नाउम्मीद कर दिया है. बढ़ते अपराधों ने अवाम का सुख-चैन छीन लिया है. लोग मंहगाई और बेकारी से त्रस्त हैं. उन्हें अब अच्छे दिन आने की कतई उम्मीद नहीं रह गई है. भाजपा के झूठे वादों की सच्चाई लोग जान गए हैं. अब सबकी उम्मीद सन् 2019 के लोकसभा चुनाव से ही बंधी है, जब वे भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे.

यह भी  पढ़ें: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह फोटो ट्वीट कर अटल जी को किया याद...

टिप्पणियां

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने पीएम मोदी या भाजपा पर हमला बोला हो. कुछ समय पहले ही समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि 'सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री हाथ घुमाने अंदाज बदल गया है. आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता, बल्कि हाथ चलाने का तरीका देखता हूं.'

VIDEO: अखिलेश यादव से 10 लाख रुपये वसूलेगी यूपी सरकार.

उन्होंने कहा, "लोकसभा चुनाव से पहले सपा व बसपा का तालमेल होने के बाद प्रधानमंत्री जी आजकल अपना हाथ कैसे घुमा रहे हैं, यह तो देखने लायक है. मोदी टेलीप्रॉम्पटर लगाकर रटा-रटाया भाषण पढ़ते हैं. अगली बार मैं भी इसकी मदद से कई भाषाओं में भाषण दूंगा." वहीं अखिलेश यादव ने कांग्रेस को ‘मुसलमानों की पार्टी कहे जाने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कांग्रेस का बचाव करते हुए कहा कि कोई भी पार्टी किसी मजहब की नहीं बल्कि जनता की होती है. (इनपुट भाषा से) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement