Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आलू किसानों के लिए जल्द एक अलग बोर्ड का गठन करेगी योगी सरकार

पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक प्रदेश में उद्योग का कोई माहौल नहीं था लेकिन जब से भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार आई है तब से सूबे में उद्योग का एक माहौल बना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलू किसानों के लिए जल्द एक अलग बोर्ड का गठन करेगी योगी सरकार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

फिरोजाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि सरकार जल्द ही आलू किसानों के लिए एक अलग बोर्ड का गठन करेगी. पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक प्रदेश में उद्योग का कोई माहौल नहीं था लेकिन जब से भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार आई है तब से सूबे में उद्योग का एक माहौल बना है. प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को फिरोजाबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार आलू किसानों के लिए एक अलग से बोर्ड का गठन करेगी.

यह भी पढ़ें : अमित शाह से मिलने के बाद माने ओमप्रकाश राजभर, कहा- राज्‍यसभा चुनाव में बीजेपी को देंगे वोट

उन्होंने फिरोजाबाद के कांच उद्योग के बारे में कहा कि सरकार इस उद्योग की ब्रांडिंग करेगी. योगी ने कहा कि निवेशक यूपी में निवेश करना चाह रहे हैं. यह भाजपा सरकार की वजह से ही संभव हो सका है. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि हम आपके पास उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जनता के हित में किए गए विकास कार्य की रिपोर्ट लेकर आए हैं.


टिप्पणियां

VIDEO : योगी अपने ही गढ़ में क्यों हार गए?​ इससे पहले योगी आदित्यनाथ तय कार्यक्रम पर सुबह 11 बजे पुलिस लाइन पहुंचे. पुलिस लाइन परिसर में आयोजित सम्मेलन को संबोधित किया. यहां होने वाले सम्मेलन में बीस हजार लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित किए जाने के साथ ही करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया गया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली CAA हिंसा : 6 इलाकों में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी को भी फूंक डाला, रातभर दुकानों में तोड़फोड़-लूटपाट

Advertisement