शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई थी.

शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट-पीट कर मार डाला

पुलिस के सामने युवक को मारती रही भीड़

कुशीनगर :

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) ज़िले में एक शिक्षक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने पुलिस के सामने पीट पीट कर मार डाला. कुशीनगर के रामपुर बंगला इलाके के एक टीचर सुधीर सिंह की उनके घर में हत्या कर दी गई. हत्या करने वाला भीड़ जमा होने पर आत्मसमर्पण करना चाहता था. लेकिन वहां मौजूद ग्रामीण गुस्से में बेकाबू थे और पुलिस के सामने ही युवक पर टूट पड़े. पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह आरोपी को बचाने में नाकामयाब रहे. 

बेंगलुरू हिंसा की FIR : हथियारों, तलवारों से लैस थी भीड़, पुलिसवालों को मारने की हुई थी कोशिश

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जहां मौके पर कई पुलिसकर्मी मौजूद नजर आ रहे हैं और भीड़ को समझाने की कोशिश भी कर रहे हैं लेकिन भीड़ की नाराजगी के आगे उनकी एक नहीं चल रही है. पुलिस की मौजूदगी में लोग शख्स को पीट रहे हैं.पुलिस के अनुसार शख्स गोरखपुर का था और उसने पर अपने पिता की बंदूक से एक अध्यापक की कथित हत्या की थी. 

पालघर में साधुओं की हत्या का मामला, महाराष्ट्र पुलिस की चार्जशीट का परीक्षण करेगा SC

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार शिक्षक को गोली मारने के बाद युवक अपनी छत पर चढ़ गया और अपनी बंदूक लहराने लगा. उसने ग्रामीणों को दूर रहने की धमकी भी दी थी. जब पुलिस पहुंची तो उसने आत्मसमर्पण के लिए अपना हाथ उठाया. पुलिस द्वारा ही उसे छत से नीचे लाया गया. जब वह पुलिस की जीप में बैठ रहा था तभी किसी ने उसे खींच लिया और फिर गुस्से में बेकाबू भीड़ युवक पर टूट पड़ी. 

Video: गुरुग्राम में कथित गौ रक्षकों ने मीट ले जा रहे युवक को हथौड़े से पीटा