'कोई ध्यान नहीं दे रहा, मुझे दूसरे अस्पताल ले चलो' कोविड मरीज की मौत के बाद VIDEO आया सामने

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इस खतरनाक वायरस के अलावा कई मौतें अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ चुकी हैं.

'कोई ध्यान नहीं दे रहा, मुझे दूसरे अस्पताल ले चलो' कोविड मरीज की मौत के बाद VIDEO आया सामने

VIDEO बनाने के कुछ घंटों बाद मरीज की मौत हो गई

झांसी:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इस खतरनाक वायरस के अलावा कई मौतें अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ चुकी हैं. ऐसा ही एक अस्पताल की अव्यवस्था का मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhanshi) का सामने आया है. झांसी के मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 मरीज ने अस्पताल की बदहाली का वीडियो अपने मोबाइल में कैद किया और उसके कुछ ही घंटों बाद उसकी मौत हो गई.  विचलित कर देने वाले वीडियो में मरीज के शरीर से खून बह रहा था साथ ही उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी बावजूद उसके पूरे वार्ड में एक भी कर्मी दिखाई नहीं दे रहा था. 

वीडियो शूट करने के दौरान मरीज कह रहा है कि यहां व्यवस्थाएं नहीं है, मरीजों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. वह कह रहा है कि उसे दूसरे अस्पताल ले जाया जाए. मरीज की मौत सोमवार को झांसी के मेडिकल कॉलेज में ही हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तभी से वायरल हो रहा है.  

नोएडा : कोरोना पॉज़िटिव युवती ने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती डॉक्टर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, केस दर्ज

एक तरफ उत्तर प्रदेश प्रशासन लगातार कोरोना को लेकर दावे कर रहा है वहीं दूसरी तरफ इस तरह के वीडियो सारी कहानी अपने आप बयां कर रहे हैं. सरकारी ही नहीं बल्कि प्राइवेट अस्पतालों की स्थिति बहुत अच्छी नहीं है, रविवार को प्रयागराज में एक मरीज अस्पताल की लापरवाहियों की लगातार शिकायत करता रहा और कुछ देर बाद अस्पताल से बाहर निकल गया. 24 घंटों बाद उसका शव अस्पताल से 500 मीटर दूर झाड़ियों में मिला था. 

Newsbeep

भारत में Oxford कोविड वैक्सीन के ह्यूमन ट्रायल के अंतिम चरण के लिए पांच स्थानों को चुना गया

वीडियो: देश प्रदेश : यूपी सरकार का दावा- 24 घंटे में दोगुनी हुई टेस्ट की संख्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com