NDTV Khabar

यूपी के मंत्री मोहसिन रजा बोले, अखिलेश यादव का संतुलन बिगड़ गया है

उन्होंने कहा कि हम तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति नहीं करते. योगी सरकार पांच साल के लिए नहीं है, यह सरकार जन कल्याणी सरकार है और यह सरकार जनता के हितों की सरकार है.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के मंत्री मोहसिन रजा बोले, अखिलेश यादव का संतुलन बिगड़ गया है

यूपी के मंत्री मोहसिन रजा.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वक्फ व हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने बुधवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का संतुलन बिगड़ गया है. उन्होंने कहा कि हम तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति नहीं करते. योगी सरकार पांच साल के लिए नहीं है, यह सरकार जन कल्याणी सरकार है और यह सरकार जनता के हितों की सरकार है.

भाजपा मुख्यालय पर बुधवार को जन समस्याओं की सुनवाई के बाद पत्रकारवार्ता में रजा ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री का संतुलन बिगड़ा हुआ है. अपने घर की लड़ाई से लेकर प्रदेश की लड़ाई में भी वह पूरी तरह से परास्त हुए हैं. उन्हें पहले अपना आंकलन करना चाहिए. योगी सरकार चहुंमुखी विकास कर रही है. पूर्ववर्ती सरकार में विकास कार्य को कभी देखा नहीं, कभी सोचा नहीं था कि विकास क्या है."

यह भी पढ़ें : पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर अखिलेश यादव ने ऐसे घेरा मोदी सरकार को

रजा ने कहा कि जिस सरकार में तीन प्रतिशत विकास हुआ हो, बाकी भ्रष्टाचार हुआ हो, उससे आप क्या उम्मीद करेंगे.

मंत्री ने कहा, "अल्पसंख्यक सुकून और विश्वास के साथ भाजपा के साथ हैं और जुड़ भी रहे हैं. तीन तलाक से उन्हें न्याय की बात हो या चाहे वह मदरसा का मुद्दा हो, चाहे वक्फ की संपत्तियों को लेकर की गई अनियमितताएं हों, पिछली सरकार समाधान देने में विफल रही है. लेकिन भाजपा इन योजनाओं में सफल हो रही है."
VIDEO: मोहसिन रजा और वक्फ बोर्ड की जमीन

उन्होंने कहा, "प्रदेश की 22 करोड़ जनता को साथ लेकर यह सरकार चल रही है. हम तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति नहीं करते हैं, यह इस बात का सबूत है."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
4 Shares
(यह भी पढ़ें)... फोन के बिना पत्रकारिता और संसार

Advertisement