NDTV Khabar

यूपी के मंत्री का फरमान, बेटा स्कूल नहीं गया तो बाप जाएगा जेल

राजभर ने शनिवार को कर्नलगंज तहसील के गौरा सिंहपुर में अपने दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘प्राथमिक विद्यालयों के बच्चे पहले होमगार्डस जवान जैसी वर्दी पहनकर विद्यालय जाते थे.

769 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के मंत्री का फरमान, बेटा स्कूल नहीं गया तो बाप जाएगा जेल

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने दोहराया है कि अगर कोई व्यक्ति अपने बच्चे को स्कूल नहीं भेजेगा तो उसे जेल भेज दिया जाएगा. राजभर ने शनिवार को कर्नलगंज तहसील के गौरा सिंहपुर में अपने दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘प्राथमिक विद्यालयों के बच्चे पहले होमगार्डस जवान जैसी वर्दी पहनकर विद्यालय जाते थे. उसकी जगह सुन्दर पोशाक दी गई है. इसके बाद यदि किसी ने अपने बच्चे को पढ़ने के लिए विद्यालय नहीं भेजा तो मैं उसे जेल भिजवाने की तैयारी भी कर रहा हूं.’

यह भी पढ़ें : वक्त आ गया है कि स्कूलों की छुट्टियों के दौरान भी दोपहर का भोजन देने का रास्ता तलाशा जाए : HRD

उन्होंने कहा कि जब तक बच्चे शिक्षित नहीं होंगे, तब तक आपका विकास नहीं होगा. इसलिए आस-पड़ोस वालों को भी समझाइए कि वह अपने बच्चों को विद्यालय जरूर भेजें. यदि उनकी वजह से उनका बच्चा विद्यालय नहीं जाएगा, तो फिर उन्हें जेल जाना पड़ेगा. हम इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं. राजभर पूर्व में भी ऐसा ही बयान दे चुके हैं.

VIDEO : यूपी के मंत्री जी बनाएंगे मन का कानून!

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement