UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

मथुरा के थाना वृंदावन क्षेत्र में करीब 5 माह पूर्व एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली थी. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी.

UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

नाबालिग बेटे पर पिता की हत्या करने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा :

उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़के पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है. आरोप है कि आरोपी ने पिता की हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए क्राइम पेट्रोल के वीडियो को कई बार फोन पर देखा. इस सीरियल को देखने के बाद उसने हत्या और शव को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की. पुलिस ने इस पूरे मामले का अब खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

मथुरा के थाना वृंदावन क्षेत्र में करीब 5 माह पूर्व एक व्यक्ति की अधजली लाश मिली थी. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. अब इस बात का खुलासा हुआ है कि मृतक की हत्या उसके बेटे ने ही की थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या की योजना बनाने के लिए आरोपी ने 100 बार एक क्राइम सीरियल देखा और योजनाबद्ध तरीके से मर्डर की प्लानिंग की ताकि उसे पकड़ा नहीं जा सके. हत्या की वारदात मई महीने में घटित हुई थी. आरोपी 11वीं का छात्र है.  

Newsbeep

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मथुरा शहर के पुलिस अधीक्षक उदय मिश्रा ने बताया कि पुलिस की गहराई से छानबीन की तो पता चला की आरोपी ने एक क्राइम सीरियल से जुड़े अपराध के वीडियो को अपने मोबाइल पर कम से कम 100 बार देखा. मोबाइल की गहराई से पड़ताल करने के बाद यह तथ्य सामने आया है. उसने बड़ी ही योजनाबद्ध तरह से पिता की गला दबाकर हत्या की. गला दबाने के लिए कपड़े का इस्तेमाल किया ताकि उसके फिंगर प्रिंट के निशान मृतक के गले पर नहीं मिले.      

वीडियो: दिनदहाड़े गोली मारकर कॉलेज छात्रा की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com