उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला की सोमवार रात प्रसव के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों ने एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

उत्तर प्रदेश: प्रसव के दौरान महिला और बच्चे की मौत, अस्पताल के बाहर शव छोड़ डॉक्टर फरार

घटना के बाद से चिकित्सक फरार है

थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव में रहने वाली एक महिला की सोमवार रात प्रसव के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों ने एक चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद से चिकित्सक फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद डॉक्टर शव को अस्पताल के बाहर रख कर वहां से चलता बना. 

Read Also: यूपी: नोएडा STF को मिली बड़ी सफलता, 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

थाना से फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने मंगलवार को बताया कि मामूरा गांव निवासी रुचि (21 वर्ष) पत्नी कमलेश को प्रसव के लिए सोमवार को मामूरा गांव में स्थित चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया था. प्रसव के दौरान उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने झोलाछाप बताए जा रहे चिकित्सक के खिलाफ धारा 304- ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है.  

Read Also: नोएडा : जेपी क्लासिक सोसायटी में बाउंड्री वॉल टूटी, 30 फिट नीचे बेसमेंट में गिर गया बच्चा

Newsbeep

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल चिकित्सक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: नोएडा में महिला पर फायरिंग



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)