पत्नी के सुसाइड के बाद पीने लगा था ज्यादा शराब, बेटी ने रोका को मार दी गोली

लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.

पत्नी के सुसाइड के बाद पीने लगा था ज्यादा शराब, बेटी ने रोका को मार दी गोली

प्रतीकात्मक तस्वीर.

संभल (उत्तर प्रदेश):

उत्तर प्रदेश के संभल में एक शराबी पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को दारू पीने से रोकने के कारण गोली मार दी. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी. पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. संभल जिले के बंदरई गांव के रहने वाले 52 वर्षीय नेम सिंह ने शनिवार देर रात अपनी बेटी नितेश की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी.

लड़की को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने गोली की आवाज सुनकर पुलिस को सूचित किया. 

मध्य प्रदेश: पूर्व बीजेपी विधायक की बेटी के मामले में आया नया मोड़, सुरेंद्रनाथ सिंह ने कांग्रेस MLA पर लगाया लव जिहाद का आरोप

नेम सिंह की पत्नी ने 15 साल पहले खुदकुशी कर ली थी और उसकी मौत के बाद सिंह ने अत्यधिक शराब पीना शुरू कर दिया था. इसी लत के चलते उसे अपनी कृषि खेती का एक हिस्सा भी बेचना पड़ा था. उसका बड़ा बेटा गौरव पिता के शराब पीने का विरोध करता था और उसकी बहन उसका साथ देती थी.

दो साल पहले गौरव अपनी पत्नी के साथ दिल्ली चला गया था. जबकि नेम सिंह का छोटा बेटा सौरभ और बेटी नितेश अपने पिता के साथ ही रह रहे थे. एसएचओ प्रवीण कुमार सोलंकी ने कहा कि जब आरोपी ने अपनी बेटी को गोली मारी तब सौरभ घर पर नहीं था. 

Newsbeep

बेटी के साथ घर पर मिला लड़का तो 12वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोलंकी ने कहा, 'हमने नेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हमने अपराध में इस्तेमाल हुए देसी कट्टे को भी बरामद कर लिया है.'



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)