मर्डर आरोपी प्रेमिका संग होटल में मिला, कोर्ट ले जा रहे पुलिसवाले बगल के कमरे में उठा रहे थे खाने का लुत्फ

हत्या के आरोपी को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुनवाई के लिए उत्तर प्रदेश के हरदोई जेल से देवरिया जिला लाया गया था.

मर्डर आरोपी प्रेमिका संग होटल में मिला, कोर्ट ले जा रहे पुलिसवाले बगल के कमरे में उठा रहे थे खाने का लुत्फ

प्रतीकात्मक तस्वीर.

देवरिया:

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक दिलचस्प वाकया सामने आया है, जहां हत्या के एक मामले में आरोपी व्यक्ति एक होटल के कमरे में अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया. जबकि उसे सुनवाई के लिए अदालत ले जा रहे तीन कांस्टेबल बगल वाले कमरे में भोजन का लुत्फ उठाते पाए गए. हत्या के आरोपी कामेश्वर सिंह को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुनवाई के लिए उत्तर प्रदेश के हरदोई जेल से देवरिया जिला लाया गया था.

सिंह की प्रेमिका के परिवार के सदस्य, जो दोनों के बीच संबंधों के विरोध में हैं, ने पुलिस को सूचित किया कि वह स्टेशन रोड पर एक होटल में गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, होटल में छापा मारा गया और सिंह अपनी प्रेमिका संग कमरे में पाया गया.

कैदी की पत्नी के साथ गैंगरेप, दो जेल प्रहरियों सहित चार लोगों के खिलाफ केस हुआ दर्ज

वहीं, कांस्टेबल, जिन पर आरोपी को सुनवाई के लिए अदालत ले जाने की जिम्मेदारी थी, वे बगल के कमरे में भोजन करते हुए पाए गए. इस सिलसिले में एक रिपोर्ट हरदोई पुलिस को भेजी गई है, जबकि सिंह और कांस्टेबलों को वापस जिला में भेज दिया गया है.

कामेश्वर सिंह देवरिया के पथराहट गांव का रहने वाला है और 2010 में अपने गांव में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में मुकदमे का सामना कर रहा है. 

Newsbeep

उत्तर प्रदेश में भारी बारिश की वजह से जेल में भी भरा पानी, दूसरे जेल में शिफ्ट किए जाएंगे 500 कैदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: श्रीनगर से 25 कैदी आगरा जेल ट्रांसफर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)