NDTV Khabar

50 हजार के ईनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ में मेरठ क्राइम ब्रांच के प्रभारी घायल

शहजाद को पुलिस के वहां पहुंचने की भनक लग गयी जिसके बाद उसके और टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
50 हजार के ईनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ में मेरठ क्राइम ब्रांच के प्रभारी घायल

क्राइम ब्रांच के प्रभारी जयवीर सिंह

नई दिल्ली : 50 हज़ार के ईनामी शहज़ाद से मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल मेरठ क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह घायल हो गये हैं. दिल्ली के तिमारपुर इलाके में बीती रात यह मुठभेड़ हुई थी. जयवीर सिंह का वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मेरठ पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया की पुलिस को फरार चल रहे 50 हज़ार के ईनामी बदमाश शहजाद के बारे में जानकारी मिली थी. उसकी लोकेशन भी दिल्ली के तिमारपुर स्थित संजय कॉलोनी में पायी गयी. जिसके बाद रात को ही मेरठ क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम रात को ही दिल्ली रवाना हो गयी. पुलिस टीम तिमारपुर के संजय कॉलोनी में उस घर के बाहर पहुंची जहां शहजाद किरायेदार के भेष में छुपा हुआ था.

उत्तर प्रदेश में एक और एन्काउंटर, मारा गया 50 हजार का ईनामी रमेश उर्फ ननू

टिप्पणियां
शहजाद को पुलिस के वहां पहुंचने की भनक लग गयी जिसके बाद उसके और टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली. इसी बीच शहजाद की ओर से की जा फायरिंग में क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह के पैर में गोली लग गयी और वह घायल हो गए. इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर शहजाद मौके से फरार हो गया.

गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच एन्काउंटर, आरक्षक समेत 2 घायल​
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement