50 हजार के ईनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ में मेरठ क्राइम ब्रांच के प्रभारी घायल

शहजाद को पुलिस के वहां पहुंचने की भनक लग गयी जिसके बाद उसके और टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली.

50 हजार के ईनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ में मेरठ क्राइम ब्रांच के प्रभारी घायल

क्राइम ब्रांच के प्रभारी जयवीर सिंह

नई दिल्ली :

50 हज़ार के ईनामी शहज़ाद से मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल मेरठ क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह घायल हो गये हैं. दिल्ली के तिमारपुर इलाके में बीती रात यह मुठभेड़ हुई थी. जयवीर सिंह का वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मेरठ पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया की पुलिस को फरार चल रहे 50 हज़ार के ईनामी बदमाश शहजाद के बारे में जानकारी मिली थी. उसकी लोकेशन भी दिल्ली के तिमारपुर स्थित संजय कॉलोनी में पायी गयी. जिसके बाद रात को ही मेरठ क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम रात को ही दिल्ली रवाना हो गयी. पुलिस टीम तिमारपुर के संजय कॉलोनी में उस घर के बाहर पहुंची जहां शहजाद किरायेदार के भेष में छुपा हुआ था.

उत्तर प्रदेश में एक और एन्काउंटर, मारा गया 50 हजार का ईनामी रमेश उर्फ ननू

शहजाद को पुलिस के वहां पहुंचने की भनक लग गयी जिसके बाद उसके और टीम के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली. इसी बीच शहजाद की ओर से की जा फायरिंग में क्राइम ब्रांच प्रभारी जयवीर सिंह के पैर में गोली लग गयी और वह घायल हो गए. इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर शहजाद मौके से फरार हो गया.

गाजियाबाद: पुलिस और बदमाशों के बीच एन्काउंटर, आरक्षक समेत 2 घायल​
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com