NDTV Khabar

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, दोपहर 3 बजे शहर में निकलेगा काफिला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो, दोपहर 3 बजे शहर में निकलेगा काफिला

पीएम मोदी रविवार को एक बार फिर रोड शो करेंगे. पहले चरण की शुरुआत दोपहर 3 बजे पुलिस लाइन से होगी.

खास बातें

  1. पुलिस लाइन से शुरू होगा पीएम मोदी का रोड शो.
  2. शाम 5:30 बजे पीएम मोदी का काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा.
  3. वाराणसी में आठ मार्च को होगी वोटिंग, 11 मार्च को होनी है गिणती.
वाराणसी: उत्तर प्रदेश में सातवें और अंतिम चरण के चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ही वाराणसी में मोर्चा संभाल लिया है. पीएम मोदी रविवार को एक बार फिर रोड शो करेंगे. पहले चरण की शुरुआत दोपहर 3 बजे पुलिस लाइन से होगी. इसके पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए शाम साढ़े पांच बजे काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा. यहां प्रधानमंत्री मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. शनिवार को भी पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया था.

इससे पहले शनिवार को उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री और सांसद होने के साथ ही भाजपा के कार्यकर्ता हैं. इसलिए काम करने की आदत हमेशा रहनी चाहिए. दिनभर जबरदस्त शक्तिप्रदर्शन के बाद नरेंद्र मोदी ने शाम एक जनसभा को संबोधित किया. बिजली के लटकते तारों और उसकी आपूर्ति को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा और 24 घंटे बिजली देने का वादा किया.

बनारस के टाउनहाल मैदान में पीएम ने बतौर सांसद बनारस में कराए जा रहे आइपीडीएस, रिंगरोड, फोरलेन, ट्रामा सेंटर, कैंसर अस्पताल, ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर, सिटी गैस सिस्टम, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, एलईडी स्ट्रीट लाइट आदि कार्यों की उपलब्धियां गिनाई. बोले, इतना सब हो रहा है और कुछ लोगों को केंद्र सरकार के काम ही नहीं दिखते.
अखिलेश सरकार पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा, केंद्र के दिए पैसों को यूपी सरकार खर्च भी नहीं कर पाती और हिसाब भी नहीं देती. बिजली के मुद्दे पर पीएम ने अखिलेश की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुझे गंगा की सौंगध खाने को कहते हैं. जब ये दर्शन करने जा रहे थे तो लाइट कट गई. बाबा विश्वनाथ ने उन्हें सबूत दे दिया.

पीएम ने किया था रोड शो

टिप्पणियां
वाराणसी में भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने का प्रयास करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोडशो किया, जिसमें लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा. प्रधानमंत्री ने प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में पूजा अर्चना भी की और मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. मंदिर दर्शन की उनकी ये यात्रा बनारस शहर के कैंट और दक्षिणी विधानसभा से होकर गुजरी जो रोड शो में तब्दील हो गई. ये वो दोनों सीटें हैं, जहां बीजेपी में टिकट बंटवारे को लेकर असंतोष था.

प्रधानमंत्री मोदी जब विश्वनाथ मंदिर पहुंचे तो वहां की भीड़ में उनकी नजर श्यामदेव राय चौधरी पर पड़ी. चौधरी शहर दक्षिणी से बीजेपी के विधायक थे, लेकिन इस बार बीजेपी ने ज़्यादा उम्र के आधार पर उनका टिकट काट दिया. इसके बाद से ही श्यामदेव राय चौधरी और उनके समर्थक नाराज़ चल रहे थे. पार्टी की ओर से उनको मनाने की कोशिश भी चल रही थीं. काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए जाते वक्त सबकी निगाहें तो प्रधानमंत्री मोदी पर थीं, लेकिन खुद पीएम मोदी की नजरें कहीं और थीं. इसका पता तब चला जब वो मंदिर के पास गाड़ी से उतरे और भीड़ में से श्यामदेव राय चौधरी का हाथ खींचकर अपने साथ लेकर चल दिए.
इनपुट: भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement