यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने पर सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज, सिपाही अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था

यूपी के रामपुर में महिला ने पुलिस के सिपाही पर लगाया रेप का आरोप

प्रतीकात्मक फोटो.

लखनऊ:

यूपी के रामपुर के  थाना पटवाई के सिपाही पर महिला ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही अमित कुमार के खिलाफ थाना पटवाई में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़िता के मुताबिक सिपाही अमित कुमार ने उसके साथ तमंचे के बल पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा. और यहां तक कहा कि अगर उसने इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसा देगा. 

बुधवार को हिम्मत जुटाते हुए पीड़ित महिला ने अपने पति को पूरी दास्तां बताई तब उसका पति अपनी पत्नी को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिला और थाना पटवाई में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. जब रक्षक ही भक्षक बन जाएगा तो आम इंसान अपनी फरियाद लेकर कहां जाएगा. जो पुलिस रक्षा के लिए बनाई गई है जब वही भक्षक बन जाएगी तो कैसे लोग पुलिस पर भरोसा करेंगे.

Newsbeep

पीड़ित विवाहिता ने अपनी पीड़ा मीडिया के सामने बयां की. उसने कहा कि ''पटवाई थाने का एक सिपाही था. मैं अपने घर पर सोई हुई थी मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली. मुझे ब्लैकमेल कर रहा है .सिपाही ने कहा जैसा मैं कहता हूं तुम ऐसी करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा. मैं डर गई. मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर सिपाही ने तमंचा रख दिया.'' विवाहिता ने कहा ''छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है. परसों मेरे पति ने देख लिया. मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था.'' पीड़ित ने कहा ''मुझे सिपाही को बंद कराना है. मुझे उसने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा. सिपाही अमित है और थाना पटवाई में सिपाही है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना पटवाई के एक आरक्षी पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है. आरक्षी ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाए तथा उसका अश्लील वीडियो भी बनाया.  उसको धमकी भी दी. इस आधार पर जो सूचना प्राप्त हुई है, थाना पटवाई पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. अभियोग आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में दर्ज हुआ है .विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे उन तथ्यों के आधार पर आरक्षी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई पूरी की जाएगी.