NDTV Khabar

पुत्र पर दुराचार के आरोपों से परेशान एमएलए ने कहा, मन करता है खुदकुशी कर लूं

तिलहर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा पर भी जमीन पर कब्जा करने का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुत्र पर दुराचार के आरोपों से परेशान एमएलए ने कहा, मन करता है खुदकुशी कर लूं

बीजेपी के विधायक रोशनलाल वर्मा.

खास बातें

  1. कहा, समाजवादी पार्टी के लोग राजनीति करके अनर्गल आरोप लगवा रहे
  2. तीन बार से विधायक होने की वजह से छवि खराब करने की कोशिश
  3. विधायक के पुत्र मनोज वर्मा पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप
शाहजहांपुर: बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा ने अपने पुत्र पर दुराचार के आरोपों के साथ ही खुद पर जमीन कब्जाने के इल्जामों को 'झूठ' करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि वह झूठे आरोपों से इतना टूट गए हैं कि आत्महत्या करने का मन करता है.

तिलहर क्षेत्र के भाजपा विधायक वर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग राजनीति करके उन पर अनर्गल आरोप लगवा रहे हैं तथा आरोप लगाने वाले आत्मदाह की धमकी दे रहे हैं. इन झूठे आरोपों के चलते हमें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है जिससे कहीं ना कहीं जनता का ही नुकसान हो रहा है. विधायक का कहना है तीन बार से विधायक होने की वजह से छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. वर्मा ने दावा किया कि उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से जांच करवाने को कहा है.

निगोही क्षेत्र की 28 वर्षीय महिला ने 2011 में आरोप लगाया था कि विधायक के पुत्र मनोज वर्मा ने उसका अपहरण कर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था. आरोप थे कि जिस गाड़ी से अपहरण किया गया था उसमें विधायक भी बैठे थे. इस प्रकरण में सीबीसीआईडी ने विधायक व उनके पुत्र को क्लीन चिट दे दी थी वहीं पीड़िता लगातार न्याय के लिए लड़ती रही. नतीजतन अब प्रकरण की जांच नए सिरे से शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के पिता के शरीर पर 14 चोटें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बेरहमी से पिटाई की बात साबित

पीड़िता लगातार विधायक व उनके पुत्र की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. पीड़िता ने 21 मई को आत्मदाह करने की धमकी दी थी. लेकिन प्रशासन ने कड़ी मशक्कत कर इस स्थिति को टाल दिया और पीड़िता से दस दिन देने की बात कही. अब आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता ने तीन जून को आत्मदाह करने की धमकी दी है.

VIDEO : बसपा विधायक ने दी जूते मारने की धमकी

टिप्पणियां
उधर तिलहर क्षेत्र की एक महिला अपने पति के साथ कलेक्ट्रेट में 23 मई से धरने पर बैठ गई है. उसका आरोप है कि उसकी 33 बीघा जमीन पर विधायक रोशनलाल वर्मा ने कब्जा कर लिया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement