NDTV Khabar

नाबालिग से गैंगरेप कर VIDEO वायरल करने के आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने एक आरोपी को धान के खेत के पास पकड़ा और उसकी पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाबालिग से गैंगरेप कर VIDEO वायरल करने के आरोपी को गांव वालों ने पीट-पीटकर किया अधमरा

यूपी में बच्ची के साथ गैंगरेप

खास बातें

  1. तीन युवकों ने किया बच्ची के साथ गैंगरेप
  2. पुलिस की कई टीमें अन्य आरोपियों की तलाश कर रही हैं
  3. गांव वालों ने एक आरोपी को पीटा
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला कौशांबी जिले का है, जहां तीन युवकों ने एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ न सिर्फ दरिंदगी की बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल भी किया. इस घटना के सामने आने के बाद पीड़िता के गांव के लोगों ने एक आरोपी को पकड़ा और उसकी पिटाई भी की. गांव वालों ने आरोपी शख्स अधमरा कर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप की जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने एक आरोपी को धान के खेत के पास पकड़ा और उसकी पिटाई की. पुलिस के अनुसार इस मामले में दो अन्य आरोपी जिनकी पहचान मोहम्मद छोटका और बड़का के रूप में की गई है , घटना के बाद से ही फरार हैं. 

नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह पास के ही गांव से अपने पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. इसी दौरान तीनों आरोपियों ने उसे रोक लिया और उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने बताया कि मैंने खुदको बचाने के लिए बगीचे की तरफ भागी. लेकिन उन्होंने पीछे से मेरे पर हमला किया और बाद में रेप किया. मैं किसी तरह से उनके चंगुल से निकली और बाद में घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. प्रयागराज जोन के एक वरिष्ठ अधिकारी सुजीत पांडे ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं.अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. हमले पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया है. जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. 

नोएडा में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच 

गौरतलब है कि बच्ची से गैंगरेप की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले दिल्ली से सटे नोएडा में एक नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape in Noida) की घटना सामने आई थी. पुलिस के अनुसार घटना जनपद की जेवर थाना की थी. पुलिस (UP Police) ने घटना के सामने आने के बाद तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विनीत जयसवाल ने बताया था कि जेवर थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता मंगलवार की रात रामलीला देख कर घर लौट रही थी. रास्ते में गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट करके उसे अगवा कर लिया. और बाद में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया था कि किशोरी के पिता घटना की शिकायत करने आरोपियों के परिजनों के पास गए थे, लेकिन उन्हें डरा-धमका दिया गया.

यह भी पढ़ें: अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग से कई बार गैंगरेप, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार आरोपी के पिता गांव के जानेमाने लोगों में से एक हैं. जयसवाल ने बताया था कि किशोरी के पिता ने गुरुवार को इसकी शिकायत पुलिस से की. किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गय है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है. इससे पहले इस साल अगस्त में ही ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में नौकरी दिलाने के बहाने तीन लोगों द्वारा महिला से गैंगरेप और उसकी वीडियो बनाने का मामला सामने आया था. वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव की एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने हवस का शिकार बनाया और उसके गहने एवं पैसे लेकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा: महिला ने कैब कराई बुक, ड्राइवर के साथी ने किया कथित रेप

टिप्पणियां

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आशीष श्रीवास्तव ने बताया था कि थाना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के खानपुर गांव में रहने वाले सतीश भाटी एवं उसके दो साथियों ने महिला को नौकरी के बहाने 11 अगस्त को खानपुर गांव में बुलाया. आरोप है कि तीनों ने नौकरी का झांसा देकर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया.महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे धमकी दी कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वीडियो वायरल कर देंगे.

VIDEO: ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement