NDTV Khabar

यूपी: कोचिंग जा रही 14 वर्षीय छात्रा को जबरन कार में बिठाया, 2 घंटों तक करते रहे अश्लील हरकत

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बदौसा कस्बे में कोचिंग पढ़ने जा रही एक चौदह साल की छात्रा को जबरन अपनी कार में डालने और कथित रूप से चलती कार में उसके साथ दो घण्टे तक अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी: कोचिंग जा रही 14 वर्षीय छात्रा को जबरन कार में बिठाया, 2 घंटों तक करते रहे अश्लील हरकत

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बदौसा कस्बे में कोचिंग पढ़ने जा रही एक चौदह साल की छात्रा को जबरन अपनी कार में डालने और कथित रूप से चलती कार में उसके साथ दो घण्टे तक अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस ने शनिवार को दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया और तीसरे युवक की तलाश जारी है. बदौसा के थानाध्यक्ष आलोक सिंह ने शनिवार को बताया, "शुक्रवार शाम करीब सात बजे कस्बे की एक चौदह साल की छात्रा कोचिंग पढ़ने पौहार रोड जा रही थी. कार सवार तीन युवक इस्माइल, सद्दाम और अनिल उसे जबरन अपनी कार में डाल लिए और चलती कार में उसके साथ अश्लील हरकत करते रहे."

उत्तर प्रदेश: दो सिपाहियों पर विदेशी महिला से दुष्कर्म, धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज

टिप्पणियां

सिंह ने बताया, 'घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर फतेहगंज तिराहे के आगे जब लड़की ने शोर मचाया तो कुछ लोग कार की ओर दौड़े. इसके बाद तीनों ने उसे धक्का देकर कार से उतार दिया.' उन्होंने बताया, 'पीड़िता के फूफा की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा-342, 354 (क) और पॉक्सो एक्ट की धारा-7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज कर इस्माइल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे आरोपी अनिल व घटना में प्रयुक्त कार की तलाश की जा रही है.'


Video: मिड डे मामले में स्कूल में खाना पकाने वाली महिला का आया बयान



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement