2 पुलिसकर्मियों ने 20 साल की युवती का होटल में किया कथित गैंगरेप, मामला दर्ज

गोरखपुर शहर के रेलवे स्टेशन इलाके के एक होटल में दो अज्ञात पुलिसकर्मियों ने 20 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कर किया.

2 पुलिसकर्मियों ने 20 साल की युवती का होटल में किया कथित गैंगरेप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर:

गोरखपुर शहर के रेलवे स्टेशन इलाके के एक होटल में दो अज्ञात पुलिसकर्मियों ने 20 साल की एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कर किया. यह घटना गुरूवार रात की बताई जा रही है, महिला ने शुक्रवार को अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी, उसके बाद प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि गोरखनाथ पुलिस स्टेशन में दो अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी तक इस संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

डॉक्टर कफील खान को यूपी STF ने मुंबई से किया गिरफ्तार, AMU में भड़काऊ भाषण देने का आरोप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया, "जिला अस्पताल में महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर बलात्कार के गंभीर आरोप लगाये है. जांच के दौरान हमने होटल के सीसीटीवी फुटेज देखे और होटल के गार्ड के बयान लिये तो प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला अपनी मर्जी से कुछ लोगों के साथ होटल में गयी, लेकिन मामले की जांच चल रही है और आरोपी बच नही पाएंगे." 

अखिलेश यादव का दावा: गोरखपुर में 12 महीनों में एक हजार से ज्यादा बच्चों की हुई मौत

विभिन्न राजनीतिक दलों, कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और पूर्वांचल सेना ने इस घटना के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में धरना दिया और मांग की कि गोरखनाथ पुलिस स्टेशन के सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाए और मामले की मजिस्ट्रेट से जांच करवाया जाए. महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ बलात्कार किया गया और पिटाई भी की गई. महिला ने पत्रकारों से कहा कि वो पुलिसकर्मियों और होटल के कमरे को पहचान सकती हैं. महिला अपने घर पर कोचिंग क्लास चलाती हैं और उसके पिता मजदूर हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com