NDTV Khabar

UP : एटा में महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंगरेप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के एटा में महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंग रेप का मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
UP : एटा में महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंगरेप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. UP के एटा में गैंगरेप की घटना
  2. 4 लोगों पर चलती कार में गैंगरेप का आरोप
  3. चारों आरोपी फरार, मामला दर्ज
लखनऊ :
टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश के एटा में महिला से चलती कार में कथित तौर पर गैंग रेप का मामला सामने आया है.मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.घटना बीते 1 मई की बताई जा रही है.एटा के पिलुआ इलाके में हाजरा कैनाल के पास चार लोगों ने कथित तौर पर महिला से चलती कार में गैंग रेप किया.पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल जारी है.हालांकि अभी चारों आरोपी फरार चल रहे हैं.बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपियों के परिजनों ने पहले भी एक-दूसरे पर अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज करवाया है. 

गौरतलब है कि बीते 23 अप्रैल को यूपी में अलग-अलग जगहों पर तीन बच्चियों से रेप की घटनाएं सामने आई थीं.जबकि चार के साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. पुलिस ने इन सभी मामलों में शिकायत दर्ज करने के साथ अपनी जांच शुरू कर दी है. जिन इलाकों में रेप की घटनाएं हुई हैं उनमें रामपुर और अमरोहा जिले शामिल हैं. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार कुछ घटनाओं में आरोपी भी नाबालिग ही हैं. वहीं तीसरा मामला कन्नौज का है. कन्नौज में एक रिश्तेदार पर पीड़ित बच्ची से रेप का आरोप है. इसी तरह मुरादाबाद और मुज्जफरनगर जिले में लड़कियों के साथ यौन उत्पीड़न की घटनाएं भी सामने आई थीं.

यह भी पढ़ें : उत्तर-प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर 3 बच्चियों से रेप, 4 से यौन उत्पीड़न
 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement