Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : 12 लाख रुपये की 203 पेटी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

पकड़े गए तस्करों में लखनऊ निवासी अजय साहू व धीरेंद्र कुमार पाल और उन्नाव निवासी पंकज सिंह हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : 12 लाख रुपये की 203 पेटी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने लखनऊ में हरियाणा से तस्करी कर लाई गई लगभग 12 लाख रुपये की 203 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए तस्करों में लखनऊ निवासी अजय साहू व धीरेंद्र कुमार पाल और उन्नाव निवासी पंकज सिंह हैं. उप्र एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि हरियाणा राज्य से भारी मात्रा में शराब तस्करी कर एक ट्रक में लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्रांतर्गत साउथ सिटी कॉलोनी लाई जाएगी.

उन्होंने कहा कि इस सूचना पर एसटीएफ टीम ने पीजीआई पुलिस के साथ साउथ सिटी को जाने वाले मार्ग शहीद पथ पर आकृति भवन के पास घेराबंदी की. इस बीच एक ट्रक कानपुर की तरफ से आता दिखाई दिया. टीम ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश भागने लगे.


यह भी पढ़ें : हरकत में आई बिहार सरकार, शराब तस्करी में पकड़ी गई गाड़ियों की कर दी नीलामी

एसएसपी ने कहा, 'इस पर टीम ने बल प्रयोग करते हुए ट्रक को घेरकर तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से लगभग 12 लाख रुपये की 203 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, एक टाटा ट्रक, तीन मोबाइल फोन और 3,500 रुपये नकद बरामद किए.

VIDEO : महाराष्ट्र सरकार के मंत्री का अजीब बयान- शराब की ब्रिक्री बढ़ानी है तो महिलाओं के नाम दो​

टिप्पणियां

बदमाशों ने ट्रक में शराब की पेटियों को केविटी बनाकर छिपाया था.'पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे शराब की तस्करी में विगत कई वर्षो से लिप्त हैं. एसटीएफ तीनों को शराब तस्करी में पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है. तीनों बरामद शराब हरियाणा के गुड़गांव जिले से लेकर आए थे, जिसे पवन कुमार नामक व्यक्ति द्वारा लोड कराया गया था. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... टेलिकॉम कंपनियां रास्ते पर आ रहीं, एयरटेल ने सरकार को चुकाए 10 हजार करोड़ रुपये

Advertisement