NDTV Khabar

अब गोरखपुर में सामने आया दिल्ली के बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 5 शव मिले

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिल्ली के बुराड़ी जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब गोरखपुर में सामने आया दिल्ली के बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 5 शव मिले

गोरखपुर जिले में दिल्ली के बुराड़ी जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिल्ली के बुराड़ी जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां राजघाट इलाके में रविवार को एक ही परिवार के 5 सदस्य संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए. जानकारी के मुताबिक महेवा मंडी में दाल और तेल का कारोबार करने वाले रमेश गुप्ता का शव सूरजकुंड ओवर ब्रिज पर रेल की पटरी के नजदीक पाया गया. इसके अलावा गुप्ता के साहब गंज इलाके में स्थित घर में उसकी पत्नी सरिता (45), बेटियों पायल (15), रचना (20) और बेटे आयुष (10) के भी शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय नागरिकों के मुताबिक रमेश ने भारी मात्रा में कर्ज ले रखा था जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहता था.

बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार के 11 लोगों की 'साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी' आई सामने, हुआ ये खुलासा


टिप्पणियां

इसके अलावा उसे कारोबार में भी घाटा हो रहा था. इस बीच, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का संज्ञान लिया है और दुख जताते हुए उन्होंने जिला प्रशासन को आदेश दिया है कि वह पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करे. आपको बता दें कि कुछ महीने पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों को शव मिला था. बुराड़ी के चुंडावत (भाटिया) परिवार के 11 सदस्यों में सबसे बुजुर्ग नारायण देवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ था कि उसकी मौत भी परिवार के अन्य 10 सदस्यों की तरह ही फांसी पर लटकने से हुई है. इससे पहले 10 लोगों की पोस्‍टमार्टम में भी गड़बड़ी की आशंका को खारिज करते हुए दिल्‍ली पुलिस का कहना था कि सभी 10 लोगों की मौत फांसी लगाने से हुई है. (इनपुट-भाषा से भी)

VIDEO: बुराड़ी केस की अभी तक की कहानी, कब और क्या-क्या हुआ?



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement