NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौत, 11 लोग घायल

जनपद के सहसवान थाना क्षेत्र में गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो गाड़ी की आमने सामने हुई भिड़ंत में एसयूवी सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश:  ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत, 5 की मौत,  11 लोग घायल

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो की जबरदस्त भिड़ंत
  2. हादसे में 5 की मौत, 11 लोग घायल
  3. सहसवान थाना क्षेत्र की है घटना
बदायूं:

जनपद के सहसवान थाना क्षेत्र में गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली और बोलेरो गाड़ी की आमने सामने हुई भिड़ंत में एसयूवी सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से तीन लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदप्रकाश ने बताया कि जरीफनगर थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव निवासी नानक सिंह अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में नामकरण संस्कार में शामिल होने कल रात गांव सिरासौल आये थे. 

यह भी पढ़ें: पिकअप वैन और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

टिप्पणियां

पूरा परिवार बोलेरो गाड़ी से वापस लौट रहा था, तभी रास्ते में करीब आठ बजे बिसौली सहसवान मार्ग पर सामने से आ रही गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि हादसे में बोलेरो चालक राम सिंह (38), रूपवती (45), उषा देवी (20), तनुश्री (4) और चुन्नू (6) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गये.


VIDEO: कार ने मारी आठ लोगों को टक्कर, एक की मौत, सात घायल
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सहसवान प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के बाद जिला अस्पताल भिजवाया. दुर्घटना में घायल कामिनी समेत तीन लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया.घटना के बाद जनपद के सभी वरिष्ठ अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करवाई गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement