BJP नेता रघुराज सिंह का आरोप, CAA के समर्थन में रैली करने के बाद बार-बार दी जा रही जान से मारने की धमकी, 5 बार हंगरी के नंबर से आया फोन

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला समने आया है.

BJP नेता रघुराज सिंह का आरोप, CAA के समर्थन में रैली करने के बाद बार-बार दी जा रही जान से मारने की धमकी, 5 बार हंगरी के नंबर से आया फोन

पुलिस ने बीजेपी नेता की सुरक्षा बढ़ा दी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष और बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला सामने आया है.  रघुराज सिंह शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पास एक फोन आया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपशब्द बोलते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई. गौरतलब है कि 12 जनवरी को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नुमाइश ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने भाषण दिया था, जिसके बाद से ही उन्हें कथित रूप से धमकी दी जा रही है. 

नसीरुद्दीन शाह को मैं पूरे परिवार सहित भय मुक्त पतंजलि में रखने को तैयार हूं : बाबा रामदेव

रघुराज सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर में पांच बार फोन पर हंगरी के नंबर से धमकी दी गई थी. 17 जनवरी को एटा महोत्सव में भी दो बार धमकी मिली. सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि को दे दी है. 

Delhi Polls 2020: अमित शाह के चुनावी भाषणों में सिर्फ CAA-शाहीन बाग-राम मंदिर का जिक्र

एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि रघुराज सिंह की सूचना पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा पूरी स्थिति की समीक्षा कर अगला निर्णय लिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: पश्चिमी मीडिया के कवर पर क्यों बदली मोदी और भारत की छवि?



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)