NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुंदेलखंड में दौरा, करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुंदेलखंड में दौरा, करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली बार गुरुवार को बुंदेलखंड का दौरा करने जा रहे हैं. वह झांसी में बुंदेलखंड के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री के निजी सचिव ने मिनट टू मिनट कार्य जारी करते हुए बताया कि 20 अप्रैल को योगी 9 बजकर 15 मिनट पर कालिदास मार्ग लामार्टिनियर कालेज ग्राउंड (लखनऊ) के लिए रवाना होंगे.

इसके बाद 9 बजकर 20 मिनट पर हेलीकॉप्टर से झांसी के लिए रवाना होंगे. 10 बजकर 35 मिनट पर योगी झांसी के पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे. वहां से 10 बजकर 40 मिनट पर सर्किट हाउस पहुंचेगे, 11 बजे विकास भवन पहुंचेंगे, जहां 11 बजे से 2 बजकर 30 मिनट तक झांसी और चित्रकूट मंडल की समीक्षा बैठक करेंगे.

समीक्षा बैठक समाप्त होने के बाद 2 बजकर 35 मिनट पर वापस सर्किट हाउस पहुंचेंगे. फिर 2 बजकर 35 मिनट से 3 बजकर 30 मिनट तक स्थानीय भ्रमण करते हुए जल संरक्षण के लिए बनाए गए तालाबों और गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण करेंगे. योगी तीन बजकर 45 मिनट से 4 बजकर 45 मिनट तक पैरामेडिकल कालेज में जनप्रतिनिधि एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. पैरामेडिकल कालेज से निकलकर 5 बजे पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे और वहां से लखनऊ लिए रवाना हो जाएंगे.

उधर, मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर झांसी और जालौन के जिलाधिकारी ने कैंप कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों की समीक्षा और निर्माणाधीन व पूर्ण हो चुके कार्यों का ब्यौरा तलब किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement