NDTV Khabar

मुस्लिम युवकों ने पुजारी से पालने के लिए खरीदी गाय, कथित गोरक्षकों ने की मारपीट और कराई परेड

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में आज शाम दो गायों की तस्करी के संदेह पर गो रक्षक समूह के प्रमुख के नेतृत्व में भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों से मारपीट की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुस्लिम युवकों ने पुजारी से पालने के लिए खरीदी गाय, कथित गोरक्षकों ने की मारपीट और कराई परेड

शामली में गो तस्करों ने की मुस्लिम युवकों की पिटाई.

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में आज शाम दो गायों की तस्करी के संदेह पर गो रक्षक समूह के प्रमुख के नेतृत्व में भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों से मारपीट की और उनकी परेड करायी. पुलिस ने बताया कि गो रक्षक समूह के प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों युवकों पर उत्तर प्रदेश गोवध रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि दिलशाद और शाहरूख एक मंदिर के पुजारी से खरीदकर दो गायें अपने गांव ले जा रहे थेय. इसी बीच शामली में भीड़ ने ट्रक का पीछा किया और उन पर हमला कर दिया.

राजस्‍थान: गोरक्षकों ने की युवक की हत्‍या! मंत्री बोले- इतनी ताकत नहीं समय से पहले कर लें हर चीज कंट्रोल 

गो रक्षक समूह के प्रमुख अनुज बंसल को गिरफ्तार कर लिया गया और बाकी कार्यकर्ताओं की तलाश की जा रही है. प्राथमिकी के मुताबिक वाहन पर सवार दोनों युवकों और पुजारी ने हमलावरों को बताया कि उन्होंने पालने के लिए गायें खरीदी हैं लेकिन आरोपियों ने दोनों युवकों से मारपीट की और इलाके में उनकी परेड करवाई. पुजारी पर हमला नहीं किया गया. अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवकों को बचाया. उन्हें हिरासत में लिया गया है. 


टिप्पणियां

उमर खालिद पर हमला करने वाले आरोपियों ने खुदको बताया गोरक्षक 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement