NDTV Khabar

उत्‍तर प्रदेश : एक 'हेलीकॉप्‍टर' की वजह से सपा नेता की शादी बनी चर्चा की वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्‍तर प्रदेश : एक 'हेलीकॉप्‍टर' की वजह से सपा नेता की शादी बनी चर्चा की वजह...

दुल्‍हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्‍टर का आना झांसी और इसके आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बन गया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नई दिल्‍ली:

यूपी विधानसभा चुनाव में जहां हर दल के बड़े नेता प्रचार करने के लिए बड़े वाहनों और हेलीकॉप्‍टरों का जमकर इस्‍तेमाल कर रहे हैं, वहीं, चुनावी माहौल के बीच झांसी में समाजवादी पार्टी के एक नेता ने अपनी दुल्‍हन को शादी के बाद मायके से विदा कराने के लिए बकायदा हेलीकॉप्‍टर का इस्‍तेमाल किया. दुल्‍हन की विदाई के लिए हेलीकॉप्‍टर का आना झांसी और इसके आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल, झांसी में मोंठ इलाके के ग्राम कुम्हार निवासी दीपेंद्र यादव जिला पंचायत सदस्य हैं. दीपेंद्र यादव की काफी समय पहले मोंठ के मातनपुरा में रहने वाले गरीब किसान यशपाल की बेटी पूनम से पहले दोस्ती हुई और बाद में वह प्‍यार में बदल गई. दोनों के परिवावालों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो वे उनकी शादी कराने के लिए राज़ी हो गए.

इसके बाद दोनों की शादी हुई. बुधवार को विदाई की रस्‍म चल रही थी कि अचानक वहां हवा में धड़-धड़ करता एक हेलीकॉप्‍टर जमीन पर उतरा. लोगों को लगा कि कोई मंत्री या फ‍िर सांसद वहां पहुंचा है, लेकिन ऐसा नहीं था. हेलीकॉप्‍टर के शादी में आने से कस्‍बे में यह चर्चा का विषय बन गया और यह नज़ारा देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई.


टिप्पणियां

विदाई की रस्‍म शुरू हुई तो दूल्‍हा दीपेंद्र अपनी दुल्‍हन का हाथ थाम हेलीकॉप्‍टर की ओर बढ़ा, यह देख लड़की के घरवाले बेहद खुशी हो गए. इसके बाद दीपेंद्र अपनी दुल्‍हन पूनम को हेलीकॉप्‍टर में बैठाकर हवा में उड़ गया.

दुल्हन ने दुल्हे के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर मोठ क्षेत्र का ही नहीं, बल्कि झांसी जनपद का भ्रमण किया. इस शादी की क्षेत्र में चर्चा काफी रही.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement