यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित उनके परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा (BJP) विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (Ravindra Nath Tripathi) के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया. विधायक के अलावा उनके तीन बेटे और तीन भतीजों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.

यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित उनके परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

उत्तर प्रदेश के भदोही से बीजेपी विधायक हैं रवींद्रनाथ त्रिपाठी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • BJP विधायक के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज
  • भदोही से बीजेपी विधायक हैं रवींद्रनाथ त्रिपाठी
  • त्रिपाठी के साथ-साथ उनके बटे और भतीजे पर भी मामला दर्ज
वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के भदोही से BJP विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (Ravindra Nath Tripathi) और उनके परिवार के छह सदस्यों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. विधायक के अलावा उनके तीन बेटे और तीन भतीजों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. मामले की जांच के लिए पुलिस ने एक टीम गठित कर दी है. बता दें कि वाराणसी की रहने वाली 40 साल की एक विधवा ने कुछ दिनों पहले पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत की थी कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी ने उसको मुंबई से भदोही बुलाया था. इसके बाद उसे एक होटल में कई दिनों तक रखा गया. होटल में भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद विधायक के भतीजों और बेटों ने भी अलग-अलग दिनों में रेप किया था.

उन्नाव रेप केस: दिल्ली HC ने दोषी कुलदीप सेंगर द्वारा 25 लाख का मुआवजा देने की मियाद 60 दिन बढ़ाई

महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया था कि 2014 में विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप त्रिपाठी से उसकी मुलाकात मुंबई जाते समय ट्रेन में हुई थी. ट्रेन में दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर साझा किए थे. उसके बाद शादी का झांसा देकर विधायक के भतीजे संदीप ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया.

 

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता का तीन लोग 9 दिन तक करते रहे बलात्कार, CBI ने कोर्ट को बताया

Newsbeep

पीड़िता ने बताया कि 2017 में विधानसभा चुनाव के दौरान विधायक के भतीजे संदीप ने उसको भदोही बुलाया और कई दिन तक वह भदोही की एक होटल में रुकी थी. महिला का आरोप है कि होटल में उसके साथ विधायक और उनके परिवार के 6 लोगों ने रेप किया था. महिला की शिकायत पर भदोही कोतवाली में 376 D,313,504,506 आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि विधायक समेत अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच के बाद जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: भदोही से बीजेपी विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर लगा रेप का आरोप