NDTV Khabar

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान बत्ती हुई गुल, फिर....

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में एक अलग ही नजारा देखने को मिला...

2.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान बत्ती हुई गुल, फिर....

लखनऊ में सीएम योगी के कार्यक्रम में बिजली गुल

खास बातें

  1. लखनऊ में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे सीएम योगी.
  2. भाषण के दौरान ही हो गई बत्ती गुल.
  3. फिर कुछ देर बात आई बिजली.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जिस पर सहसा विश्वास भी नहीं किया जा सकता. दरअसल, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान अचानक बिजली चली गई, जिसकी वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ को कुछ देर तक अपना संबोधन रोकना पड़ा. 

दरअसल, लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम में अचनाक बत्ती गुल हो गई. फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्त्रां एसोसिएशन ऑफ इंडिया की मीटिंग में जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पोडियम के पास बोलने के लिए आए और अपना भाषण शुरू किया, तभी बिजली गुल हो गई और हॉल में अंधेरा छा गया. 

 

b6brb43मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाषण के दौरान

टिप्पणियां

 

3hsp3nqgबिजली गुल होने के बाद योगी आदित्यनाथ

योगी ने संबोधन के दौरान लोगों को स्वागत ही किया था कि बिजली गुल हो गई. इसके बाद कुछ देर इंतजार करने के बाद भी जब बिजली सप्लाई दुरुस्त नहीं हुई तो सीएम ने कारण पूछा. हालांकि, बाद में पता चला कि यूपी बिजली विभाग की जगह जेनेरेटर से पावर का इंतजाम किया गया था. 

VIDEO: यूपी में सहायक शिक्षक भर्ती में भी विवाद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement