NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर कई महीनों तक 15 साल की एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जनवरी से लेकर अब तक युवक ने किशोरी के साथ विभिन्न मौकों पर रेप किया.

खास बातें

  1. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में आया रेप का मामला सामने
  2. युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का आरोप
  3. पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, जांच शुरू
मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर कई महीनों तक 15 साल की एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.  क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जनवरी से लेकर अबतक युवक ने किशोरी के साथ विभिन्न मौकों पर बलात्कार किया और इसके बारे में बताने पर बलात्कार का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि उसने एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया साइट पर अपलोड की.  जिसके बाद कल उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि दंड प्रक्रिया संहिता की संबंधित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. सिंह ने बताया कि पीड़ित को चिकित्सा परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. 

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुर-नंदोई ने गर्भवती महिला से किया रेप, जब पति को पता चला तो...   


आपको बता दें कि एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक महिला ने भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. महिला आरोप है कि भाजपा नेता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा. पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. थक-हार कर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.लालगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ माह तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन भाजपा नेता के दबाव में अभी तक 164 का बयान नहीं करवा रही है. पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा व आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. (इनपुट-भाषा)

हरियाणा : नौकरी की तलाश में निकली महिला को बंधक बनाया, 40 लोगों ने किया बलात्कार

टिप्पणियां

VIDEO: चेन्नई : 11 साल की बच्ची का सामूहिक बलात्कार

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement