उत्तर प्रदेश : हाथरस में हुए लाठीचार्ज के विरोध में RLD और कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

बिजनौर में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, आगरा में योगी सरकार का पुतला जलाया, कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपा

उत्तर प्रदेश : हाथरस में हुए लाठीचार्ज के विरोध में RLD और कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

आगरा में विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ता.

लखनऊ:

हाथरस (Hathras) में हुए लाठीचार्ज के विरोध में सोमवार को उत्तर प्रदेश (UP) के कई शहरों में राष्ट्रीय लोक दल (RLD) और कांग्रेस (Congress) के कार्यकर्ताओं ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) के खिलाफ प्रदर्शन किए. बिजनौर और आगरा में जोरदार विरोध प्रदर्शन किए गए. बिजनौर में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करते हुए योगी सरकार को घमंडी और तानाशाही सरकार बताते हुए राष्ट्रपति से सरकार को बर्खास्त करने की मांग की. 

Newsbeep

बिजनौर में सैकड़ों की तादाद में लोक दल कार्यकर्ताओं ने राज मिलन बैंक्वेट हाल से नुमाइश ग्राउंड तक पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना था कि हमारे नेता जयंत चौधरी पर जो शांति से एक मीडिया कर्मी से अपनी बात कह रहे थे तभी पीछे से लाठीचार्ज कर दिया गया जो कि बिल्कुल बर्दाश्त के काबिल नहीं है.  इस घमंडी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. योगी सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी भी की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आगरा में आज रालोद ने हाथरस में हुए अपने नेता जयंत चौधरी  और कार्यकर्ताओ पर लाठीचार्ज के विरोध में बोदल चौराहे पर योगी सरकार का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की. आगरा में आज  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी हाथरस की घटना को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया.