NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : बच्चों को ताजमहल दिखाने जा रही बस पलटी, ड्राइवर की मौत, 35 घायल

हादसे में गंभीर रूप से घायल एक छात्र का हाथ काटना पड़ा है. हादसा बस का अचानक टायर फटने की वजह से हुआ. सभी घायल बच्चों को ट्रांस यमुना के कई हॉस्पिटल्स व एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : बच्चों को ताजमहल दिखाने जा रही बस पलटी, ड्राइवर की मौत, 35 घायल

दुर्घटनाग्रस्त बस.

आगरा:

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बच्चों को लेकर आगरा आ रही बस एक्सप्रेस-वे पर पलट कर खाई में जा गिरी. शुक्रवार की सुबह हुए इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई जबकि, टीचर व बच्चे मिलाकर 35 लोग घायल हैं. हादसे में गंभीर रूप से घायल एक छात्र का हाथ काटना पड़ा है. हादसा बस का अचानक टायर फटने की वजह से हुआ. सभी घायल बच्चों को ट्रांस यमुना के कई हॉस्पिटल्स व एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. 

एसएसपी आगरा अमित पाठक ने बताया कि बागपत नंबर की टूरिस्ट बस हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित आलोक भारती पब्लिक स्कूल के करीब 125 बच्चों को स्टडी टूर पर लेकर निकली थी. गुरुवार को छात्रों ने मथुरा, वृंदावन का भ्रमण किया. शुक्रवार की सुबह बच्चों को आगरा घुमाने के लिये मथुरा से एक्सप्रेस-वे के रास्ते से निकली थी. इसी दौरान जब बस एत्मादपुर के गढ़ी रस्मी गांव के करीब झरना नाले पर पहुंची तभी बस का अगला टायर अचानक तेज आवाज के साथ फट गया. बस की रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं कर पाया और बस रोड साइड रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरी. 

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में बस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, 18 अन्य घायल


टिप्पणियां

एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर घटना की सूचना दी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को आनन-फानन ट्रांस यमुना एरिया के अलग-अलग अस्पतालों में भिजवाया गया.


क्रेन की मदद से बस को खाई से निकाला गया. इंस्पेक्टर एत्मादपुर ने बताया कि हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई है. जबकि, टीचर व बच्चों को मिलाकर 35 लोग घायल हैं. गंभीर रूप से घायल छात्र अभिषेक का हाथ काटना पड़ा है. चार छात्रों की हालत नाजुक बताई जा रही है.
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement