NDTV Khabar

सपा नेताओं और रिश्तेदारों के सिर से अभी तक नहीं उतरा सत्ता का नशा, थाने में दरोगा को जड़ा थप्पड़

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने थाने के भीतर सब-इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा है. वहीं, पुलिसवाले को धमकी भी दी है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सरकार को सत्ता से उतरे अब समय हो चुका है, लेकिन लगता है कि सत्ता का नशा अभी पार्टी नेताओं के ऊपर से नहीं उतरा है. 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने थाने के भीतर सब-इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा है. 

वहीं, पुलिसवाले को धमकी भी दी है. ये विधानपरिषद के सभापति रमेश यादव के भतीजे हैं. इनकी उम्र करीब 24-25 वर्ष की है.  इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि मोहित यादव ने एक अस्पताल में कर्मचारी और डॉक्टर से बदसलूकी भी की थी. 

जानकारी के अनुसार मोहित यादव जिला अस्पताल में एक्सरे विभाग में किसी आदमी को लेकर गए थे. और जबरन एक्सरे करवाने को कहने लगे. टेक्नीशियन ने कहा कि डॉक्टर के कहने पर ही किया जाता है. कहां का करना है. 

इसके बाद उन्होंने तकनीशियन को पीटा. उसके बाद डॉक्टर के पास गए. वहां पर डॉक्टर ने एक्सरे के लिए मना कर दिया और कहा कि इसकी जरूरत नहीं है. फिर इन्होंने डॉक्टर को भी मारा. इस बीच अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को बुलवाया. 

टिप्पणियां
इसके बाद उसे थाने लाया गया था. जहां उन्होंने पुलिस के साथ मारपीट की. इससे पहले भी यह ऐसी घटना कर चुके हैं, लेकिन इससे पहले समाजवादी पार्टी की सरकार में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी. 

अब इन पर पुलिस ने गैंगस्टर ऐक्ट के अलावा, पुलिस से मारपीट के आरोप लगाए गए हैं और  जेल जेल भेजा गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement