NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : इलाहाबाद में वाइस प्रिसिंपल की पिटाई से स्टूडेंट ने खोई अपनी एक आंख

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक 12वीं क्लास के स्टूडेंट की वाइस प्रिंसिपल द्वारा पिटाई खबर सामने आई है. इस स्टूडेंट की पिटाई इसलिए कर दी गई क्योंकि वह मॉर्निंग प्रेयर के दौरान बैग टांगकर खड़ा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : इलाहाबाद में वाइस प्रिसिंपल की पिटाई से स्टूडेंट ने खोई अपनी एक आंख

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. मॉर्निंग प्रेयर के दौरान बैग टांगकर खड़ा था स्टूडेंट.
  2. इस पिटाई से स्टूडेंट को एक आंख में गंभीर चोट आई.
  3. में वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया गया
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक 12वीं क्लास के स्टूडेंट की वाइस प्रिंसिपल द्वारा पिटाई खबर सामने आई है. इस स्टूडेंट की पिटाई इसलिए कर दी गई क्योंकि वह मॉर्निंग प्रेयर के दौरान बैग टांगकर खड़ा था. स्टूडेंट के घर वालों का आरोप है कि वाइस प्रिंसिपल ने स्टूडेंट को डंडे से पीटा, जिससे उसकी एक आंख में गंभीर चोट आई और उसकी रोशनी चली गई. स्टूडेंट के परिवार ने शहर के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में वाइस प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. बताया जा रहा है कि यह घटना 9 मई की है.

टिप्पणियां
इलाहाबाद के 27 थॉर्नहिल रोड स्थित एंग्लो इंडियन कंपाउंड में रहनी वाली सेरोन ला रिवरीया बिशप जॉनसन स्कूल में टीचर हैं. उनका 14 साल का बेटा सेरवेन टेरेंस सेंट जोसेफ स्कूल में 12वीं क्लास का स्टूडेंट है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वाइस प्रिंसिपल की पिटाई से स्टूडेंट् की एक आंख में गहरी चोट आई है और उस आंख से वह देख नहीं पा रहा.

शुरू में स्टूडेंट का इलाज इलाहाबाद में किया गया, लेकिन वह अब लखनऊ में है. सेरवेन 9 मई की सुबह स्कूल गया था. करीब सात बजे स्कूल में असेंबली प्रार्थना होनी थी. इसी दौरान फादर लेसली कोटिनो ने स्कूल बैग उतारने में देरी होने पर पहले एक स्टूडेंट की छड़ी से पिटाई की. इसके बाद सेरवेन को पीटने लगे. आंख में छड़ी लगते ही सेरवेन की आंख से तेजी से खून बहने लगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement