NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : मुरादाबाद में किशोरी को 6 दिन थाने में बैठाकर रखा, दरोगा लाइन हाजिर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश : मुरादाबाद में किशोरी को 6 दिन थाने में बैठाकर रखा, दरोगा लाइन हाजिर

एसएसपी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर करने के साथ इस मामले की जांच बैठा दी है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

खास बातें

  1. कटघर थाने के उप निरीक्षक आदेश कुमार को लाइन हाजिर किया गया
  2. युवती को मेडिकल और पुलिस जांच के नाम पर थाने में बैठाए रखा गया
  3. थाने में मौजूद पुलिस सवालों से बचती नजर आई
मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक नाबालिग लड़की को पिछले 6 दिनों से थाने में बैठाकर रखने के मामले में एसएसपी मनोज तिवारी ने कटघर थाने के उप निरीक्षक आदेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है.

परिजनों ने आरोप लगाया था कि उसकी नाबालिग लड़की को 6 दिनों से थाने में मेडिकल और पुलिस जांच के नाम पर बैठाए रखा गया. उसे परिजनों के सुपुर्द नहीं किया जा रहा है.

मंगलवार देर रात इस घटना की जानकारी मीडिया को होने के बाद थाने में मौजूद पुलिस भी सवालों से बचती नजर आई.

वहीं, कटघर के सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी ने मामले को संज्ञान में लेकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही थी. हंगामे के बाद किशोरी को आनन-फानन में महिला पुलिस के सहयोग से चाइल्ड लाइन भेज दिया गया था.

टिप्पणियां
एसएसपी ने आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर करने के साथ इस मामले की जांच बैठा दी है.

दरअसल, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर में रहने वाली महिला ने 7 अप्रैल को थाने पहुंचकर कटघर पुलिस से लिखित शिकायत की थी कि कक्षा 9 में पढ़ने वाली उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी को एक दूसरे मोहल्‍ले का रहने वाला 30 वर्षीय युवक राजकुमार बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. कुछ दिनों के बाद पुलिस से ही लड़की की बरामदगी की सूचना मिली. परिजन थाने पहुंचे तो उन्हें मेडिकल और पुलिस जांच की बात कहकर टरकाते रहे. लड़की की मां ने बताया कि आरोपी लड़का शादीशुदा है, उसके तीन बच्चे भी हैं. महिला का आरोप है कि आरोपी दरोगा पैसे मांग रहा था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement