NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: दो सिपाहियों पर विदेशी महिला से दुष्कर्म, धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में विदेशी मूल की एक महिला से दो सिपाहियों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: दो सिपाहियों पर विदेशी महिला से दुष्कर्म, धमकी देने का आरोप, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में विदेशी मूल की एक महिला से दो सिपाहियों द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़ित महिला के कई दिन भटकने के बाद मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर शुक्रवार शाम मथुरा कोतवाली में मामला दर्ज किया गया. आरोपी सिपाहियों में से एक आगरा फोर्ट जीआरपी जबकि दूसरा अभिसूचना इकाई से संबंधित है. कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अवधेश प्रताप सिंह ने कहा, ‘‘चार साल पहले हाथरस के बिसावर में एक युवक से शादी करके भारतीय नागरिकता हासिल कर लेने वाली किर्गिस्तानी मूल की महिला ने राजकीय रेलवे पुलिस, आगरा फोर्ट में तैनात सिपाही धर्मेंद्र कुमार गिरि पर आरोप लगाया है कि वह उस समय उसकी वीजा की अवधि बढ़वाने के लिए उसे लखनऊ स्थित क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय ले गया था. महिला का आरोप है कि सिपाही ने वहां उससे दुष्कर्म करके वीडियो क्लिप बना ली थी.' 

यूपी सरकार के अफसर के खिलाफ पत्नी की हत्या का मामला दर्ज


सिंह ने कहा, 'महिला ने आरोप लगाया है कि अब बीती 31 अगस्त को सिपाही उसी वीडियो क्लिप के बल पर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे मथुरा लाया और वहां उसने एक होटल में अपने एक अन्य साथी आकाश पंवार के साथ उससे दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी. महिला का आरोप है कि घटना के बाद उसने मामला दर्ज कराने के काफी प्रयास किए, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई.' 

यूपी सरकार के फरमान पर टीचरों का जवाब, मैं सेल्फी नहीं खिंचवाऊंगी तुम देखते रहियो...

टिप्पणियां

कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम में एसएसपी शलभ माथुर के आदेश पर मथुरा कोतवाली में दुष्कर्म एवं जान से मारने की धमकी देने के लिए मामला दर्ज करके महिला को जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया. 

Video: एनडीटीवी पर मिड-डे मील की हकीकत दिखाने वाले पत्रकार पवन जयसवाल



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement