उत्तर प्रदेश: कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के ललितपुर शहर कोतवाली के मन्नू पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित कार की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश: कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • बिना हेलमेट के एक ही बाइक पर सवार थे चार मजदूर
  • काम की तलाश में जा रहे थे चारो युवक मजदूर
  • अनियंत्रित होकर बाइक कार से टकरा गई
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर शहर कोतवाली के मन्नू पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित कार की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय कुमार शुक्ल ने बुधवार को बताया, 'मंगलवार को बिना हेलमेट लगाए एक ही बाइक में सवार होकर चार मजदूर युवक काम की तलाश में जा रहे थे, तभी पेट्रोल पंप के पास झांसी से सागर को ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर उनकी बाइक को पीछे से जरदार टक्कर मार दी, जिससे सभी चार बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.' 

उन्होंने बताया, 'हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई और घायल चारों मजदूर युवकों को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने सुमित अहिरवार (25) और दिनेश सिंह (39) को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल दीपक (28) और पूरन (30) को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी भेजा गया है.' सिंह ने बताया, 'दुर्घटना करने वाली कार को जब्त कर लिया गया है और मृत दोनों युवकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच आरंभ कर दी गई है.'

वहीं राज्य के प्रतापगढ़ जिले में एक 22 साल के लड़के को कथित तौर पर उस लड़की के घरवालों ने पेड़ से बांध कर जिंदा जला दिया, जिससे वो मोहब्बत करता था. इस आरोप में लड़की के पिता और भाई गिरफ्तार कर लिए गए हैं. लड़के का नाम अम्बिका पटेल है. गांव की ही एक लड़की से अम्बिका का मोहब्बत का रिश्ता था, लेकिन इसी बीच लड़की की यूपी पुलिस में नौकरी लग गयी. 

कुछ पुलिस के लोगों का कहना है कि इसके बाद उसने अम्बिका से दूरी बनानी शुरू कर दी, लेकिन लड़का अपने रिश्ते को भूल नहीं पा रहा था. वो उससे पहले जैसे ही रिश्ते चाहता था. गांव के लोग कहते हैं कि लड़की के घरवाले भी नहीं चाहते थे कि उनकी सिपाही लड़की एक बेरोज़गार लड़के से रिश्ता रखे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com