NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: वाराणसी में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने जहर खाकर दी जान

प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में, रोहनिया थाना क्षेत्र के पनियरा गांव में अपने ही स्कूल के छात्रों की छेड़खानी से तंग 7वीं कक्षा की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: वाराणसी में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने जहर खाकर दी जान

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. वाराणसी में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने जहर खाकर दी जान
  2. अपने ही स्कूल के छात्रों की छेड़खानी से तंग थी छात्रा
  3. पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है
वाराणसी: प्रधानमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में, रोहनिया थाना क्षेत्र के पनियरा गांव में अपने ही स्कूल के छात्रों की छेड़खानी से तंग 7वीं कक्षा की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी. मृतका के परिजनों ने स्कूल के ही 11वीं कक्षा के छात्र पर बेटी को आए दिन परेशान करने का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : युवक ने 5 साल की मासूम मूक-बधिर बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टिप्पणियां
इससे पहले झांसी के पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजगंज ढेरी में पांच साल की मासूम बच्ची से गांव के ही युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया था. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़ित बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा था. पुलिस के मुताबिक, पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम महाराजगंज ढेरी निवासी पांच साल की बच्ची जन्म से ही मूक-बधिर है. बताते हैं कि शुक्रवार सुबह बच्ची अचानक घर से गायब हो गई थी. 

VIDEO: मध्य प्रदेश: कांग्रेस के विधायक हेमंत कटारे पर रेप के केस
आरोप था कि गांव का ही एक युवक उसे घर से उठा ले गया और खेत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची खून से लथपथ हो गई, उसकी बिगड़ती हालत देख आरोपी उसे खेत में छोड़कर फरार हो गया था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement