किराए पर रहने वाली महिला से थे पत्नी के समलैंगिक संबंध, पति को होली के दिन उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल आपको बता दें होली की रात को इलाके के एक नाले में एक व्यक्ति का हाथ पैर बंधा हुआ रस्सियों से शव मिला. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना सामने आया.

किराए पर रहने वाली महिला से थे पत्नी के समलैंगिक संबंध, पति को होली के दिन उतारा मौत के घाट

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश:

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल आपको बता दें होली की रात को इलाके के एक नाले में एक व्यक्ति का हाथ पैर बंधा हुआ रस्सियों से शव मिला. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना सामने आया. पुलिस गहनता से जांच करने पहुंची तो मृतक का नाम भूरी सिंह गोस्वामी पता चला. जिसकी पत्नी रूबी के बताए अनुसार वह होली के मौके पर पैसे का तगादा करने के लिए निकला था. लेकिन वह घर वापस नहीं पहुंचा. कहीं ना कहीं पुलिस इस मामले से संतुष्ट ना दिखी और गहनता से जांच में जुट गई और जब सच सामने आया तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

Newsbeep

दरअसल मृतक भूरी सिंह की पत्नी रूबी के उसके घर में किराए पर रह रही रजनी से अवैध संबंध जुड़ चुके थे. जिसको कानूनी भाषा में समलैंगिक बोला जाता है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. जिनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त रस्सी और टेप बरामद हुआ है. वहीं बताया कि दोनों महिलाओं के समलैंगिक संबंध की जानकारी जब भूरी सिंह को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. जिसके चलते मृतक की पत्नी और उसकी सहेली ने अपने रास्ते से हटाने के लिए भूरी सिंह की हत्या करने का षड्यंत्र होली की रात के लिए एक माह पूर्व भी बना लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


होली पर भूरी सिंह को शराब पिलाई गई और भूरी सिंह को मौत के घाट उतार कर उसका शव मृतक के भाई के घर के पास फेंक दिया. जिससे कि सभी लोगों का शक उसके भाई पर होने लगे. हालांकि पुलिस ने इसमें खुलासा करते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के भाई ने अपने मृतक भाई की पत्नी रूबी तथा किराएदार हरिओम व उनकी पत्नी रजनी और कुछ अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.