NDTV Khabar

जब युवक के सवाल पर 'प्रधानमंत्री मुद्रा योजना' के बारे में एक शब्द भी नहीं बता पाए बीजेपी विधायक

शुक्रवार को विधायक कबीर ने कहा कि उस समय दूसरे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी कि अमित ने बीच में सवाल किया था इसलिए कोई जानकारी नहीं दी गई थी. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब युवक के सवाल पर 'प्रधानमंत्री मुद्रा योजना' के बारे में एक शब्द भी नहीं बता पाए बीजेपी विधायक

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से भाजपा विधायक गुरुवार रात चौपाल कार्यक्रम में उस समय असहज हो गए, जब एक शिक्षित बेरोजगार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे में जानना चाहा. इस पर विधायक ने उससे सिर्फ इतना कहा, "वह उनसे बाद में मिलें."

भाजपा विधायक और सांसद अधिकारियों के साथ रात्रि चौपाल कार्यक्रमों के जरिए केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता से रूबरू होकर दे रहे हैं. इस सिलसिले में गुरुवार रात अतर्रा कस्बे के बूटूबाई आवासीय विद्यालय में आयोजित चौपाल में भाजपा विधायक राजकरन कबीर ने शिरकत की.

मुद्रा योजना के लाभार्थियों से बातचीत में बोले पीएम मोदी- युवाओं को ब्याजखोरों से बचाया, 10 बड़ी बातें

केंद्र और राज्य सरकार के कामकाज गिनाने के दौरान शिक्षित बेरोजगार युवक अमित कुमार ने उनसे प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के बारे जानना चाहा, लेकिन जानकारी के अभाव में विधायक असहज हो गए और सवाल टालते हुए सिर्फ इतना कहा, "वह उनसे बाद में व्यक्तिगत रूप से मिले, यहां इसकी जानकारी नहीं दी जा सकती." 

एक अन्य युवक प्रेमदीप रैकवार ने अमित का समर्थन करते हुए कहा, "विधायक जी यहां अगर बता देंगे तो सबको जानकारी हो जाएगी." तब उन्होंने जवाब दिया कि "इस बारे में मुझे खुद जानकारी नहीं है."

एक बार फिर बोले बिप्लब देब, 'सरकारी नौकरी के लिए नेताओं के पीछे नहीं भागें, पान की दुकान खोलें'

हालांकि शुक्रवार को विधायक कबीर ने कहा कि उस समय दूसरे मुद्दों पर चर्चा हो रही थी कि अमित ने बीच में सवाल किया था इसलिए कोई जानकारी नहीं दी गई थी. 

टिप्पणियां
VIDEO: 'नौकरी के पीछे न भागें युवा, गाय पालें'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement