Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उत्‍तर-प्रदेश: कोहरे के चलते बस नदी में गिरी, ड्राइवर की मौत और चार घायल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुये मृतक के परिजन को दो लाख रुपये तथा घायलों को 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्‍तर-प्रदेश: कोहरे के चलते बस नदी में गिरी, ड्राइवर की मौत और चार घायल

उत्‍तर-प्रदेश के बांदा में बस कोहरे के चलते नदी में गिरी

लखनऊ:

उत्तर-प्रदेश के बांदा जिले में कोहरे के चलते शनिवार सुबह एक बस केन नदी में गिर गई, जिससे बस के ड्राइवर की मौत हो गई और कंडक्टर समेत चार लोग घायल हो गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुये मृतक के परिजन को दो लाख रुपये तथा घायलों को 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है.

उत्तर प्रदेश : बच्चों को ताजमहल दिखाने जा रही बस पलटी, ड्राइवर की मौत, 35 घायल

टिप्पणियां

बांदा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे जसपुरा गांव से बांदा आ रही एक सरकारी रोडवेज बस के पैलानी के निकट पुल से केन नदी में गिरने की सूचना मिली. बस में ड्राइवर, कंडक्टर के अलावा तीन यात्री सवार थे. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और किसी तरह से पांचों लोगों को बस से निकाला. सभी लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर राम नरेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि कंडक्टर जितेंद्र को इलाज के लिए कानपुर के मेडिकल कॉलेज भेजा दिया गया. जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है और शेष तीन यात्रियों का इलाज बांदा के अस्पताल में चल रहा है.

 

अमरनाथ यात्रियों की बस खाई में गिरी, 16 श्रद्धालुओं की मौत


एसपी ने बताया कि बस को निकालने का प्रयास किया जा रहा है. उधर, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है तथा घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का आदेश दिया है. प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजन को दो लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को 50,000 रुपये तथा मामूली रूप से घायल व्यक्तियों को 25,000 रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है.(भाषा इनपुट)

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष का दिल्ली पुलिस पर आरोप, कहा- दंगाइयों को दी जा रही खुली छूट

Advertisement