'अपने आगे ना पीछे...' गाने पर विकास दुबे ने जम कर किया था डांस, एक हफ्ते बाद ही... देखें VIDEO

उज्जैन से कानपुर लाने के दौरान भौंती नाम की जगह पर कथित तौर पर एसटीएफ के काफिले में शामिल एक एसयूवी पलट जाती है और विकास दुबे भागने की कोशिश करता है. इस मुठभेड़ में उसकी मौत हो जाती है.

'अपने आगे ना पीछे...' गाने पर विकास दुबे ने जम कर किया था डांस, एक हफ्ते बाद ही... देखें VIDEO

लखनऊ :

गैंग ऑफ कानपुर का साम्राज्य चलाने वाले गैंगस्टर विकास दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विकास दुबे एक शादी समारोह में डीजे पर डांस करते दिख रहा है. खास बात यह नहीं है कि गैंगस्टर शादी समारोह में डांस कर रहा है, दरअसल इस वीडियो के वायरल होने की वजह है वो गाना जिस पर विकास दुबे झूमता दिख रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की शादी का है. 29 जून के इस वीडियों में विकास दुबे डीजे पर जिस गाने पर नाच रहा है उसके बोल हैं, 'अपने आगे ना पीछे, ना कोई ऊपर नीचे रोने वाला आपका क्या होगा जनाबे आली...' विकास दुबे ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि 1 हफ्ते पहले अपने भतीजे अमर दुबे के साथ उसकी शादी की पार्टी मे अपने करीबियों के साथ जिस तरह डांस करते हुए वीडियो मे दिख रहा है और उसके कुछ दिन बाद ही उसके जुर्म का सारा साम्राज्य खत्म हो जाएगा.

वायरल वीडियो में विकास दुबे सहित अमर दुबे और उसके करीबियों की देखें वीडियो

Newsbeep


गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह उज्जैन में महाकाल के दर्शन के दौरान विकास दुबे पुलिस के हत्थे चढ़ा था. इसके बाद उसे मध्य प्रदेश की पुलिस ने यूपी एसटीएफ को सौंप दिया. उज्जैन से कानपुर लाने के दौरान भौंती नाम की जगह पर कथित तौर पर एसटीएफ के काफिले में शामिल एक एसयूवी पलट जाती है. पुलिस के मुताबिक इसका फायदा उठाकर विकास दुबे पुलिसकर्मियों के हथियार छीनकर भागने की कोशिश करता है. पुलिस उसको रोकती है लेकिन वह फायर करता है जवाबी कार्रवाई में वह मारा जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि पुलिस की इस थ्योरी पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक विकास दुबे को चार गोलियां लगी हैं. शुक्रवार की देर शाम तक उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया था जिसका कानपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है.