NDTV Khabar

मुरादबाद से इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या के अपराध में था वांछित

एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने गुरुवार को बताया, "बीती नौ सितंबर की रात में कुंदरकी थाना के शिमलाठेर ग्राम में अज्ञात बदमाशों ने गांव के रहने वाले व्यक्ति लक्ष्मण की गला काटकर हत्या कर दी थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुरादबाद से इनामी अपराधी गिरफ्तार, हत्या के अपराध में था वांछित

फाइल फोटो

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने कुंदरकी थाना क्षेत्र से 15,000 रुपये के इनामी अपराधी महफूज आलम को गिरफ्तार किया है. एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने गुरुवार को बताया, "बीती नौ सितंबर की रात में कुंदरकी थाना के शिमलाठेर ग्राम में अज्ञात बदमाशों ने गांव के रहने वाले व्यक्ति लक्ष्मण की गला काटकर हत्या कर दी थी और सिर को अपने साथ ले गया था. इस संबंध में पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही थी."

'यूपी चल पड़ा है', अब यूपी के विकास के रास्ते की बाधाओं को दूर करेंगे : नीति आयोग

उन्होंने बताया, "इस मामले में छह अक्टूबर को कुंदरकी थाने की पुलिस ने चार आरोपियों को शिमलाठेर ग्राम के जंगल से गिरफ्तार किया था. साथ ही उनकी निशादेही पर मैनाठेर थाना के डींगरपुर ग्राम के जंगल से मृतक का सिर व हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया था." एसएसपी ने बताया कि इस घटना में कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 

वीडियो : एक्सपाइरी डेट का बिस्कुट खाने से बच्चे बीमार

उन्होंने कहा, "आरोपियों ने बताया कि था कि तांत्रिक महफूज आलम ने उन लोगों से लक्ष्मण का नरमुंड तांत्रिक क्रिया के लिए खरीदा था. इस मामले में दिल्ली निवासी तांत्रिक महफूज आलम फरार चल रहा था, जिसकी की गिरफ्तारी पर 15,000 रुपये इनाम घोषित था. तांत्रिक को बुधवार देर रात कुंदरकी कस्बे से गिरफ्तार किया गया."  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement