Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इनामी कुख्यात अपराधी कुलवीर भाटी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

दोनों बदमाशों के पास से एक पिस्टल 30 बोर तीन जिंदा कारतूस, एक पिस्टल 32 बोर, चार जिंदा कारतूस और 2100 रुपये बरामद हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इनामी कुख्यात अपराधी कुलवीर भाटी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

फाइल फोटो

लखनऊ:

उत्तर प्रदेशपुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और गौतमबुद्धनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक लाख रुपये क इनामी कुख्यात अपराधी कुलवीर भाटी को उसके साथी वीरेंद्र भाटी के साथ दादरी थाना क्षेस से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. दोनों बदमाशों के पास से एक पिस्टल 30 बोर तीन जिंदा कारतूस, एक पिस्टल 32 बोर, चार जिंदा कारतूस और 2100 रुपये बरामद हुए हैं. दोनों ने अनिल दुजाना व रणदीप भाटी की गिरफ्तारी के बाद रिठौरी गैंग बनाया था. इनकी मद्द कुख्यात अपराधी अमित कसाना व योगेश भाटी कर रहे थे. 

उत्तर प्रदेश : अधीक्षण अभियंता राजेश्वर सिंह यादव के 20 ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा


टिप्पणियां

एसटीएफ (पश्चिमी) के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि एसटीएफ को खबर मिली कि लाख रुपये का कुख्यात इनामी कुलवीर भाटी निवासी निवासी ग्राम रिठौरी थाना दादरी अपने साथी के साथ जनपद में ही मौजूद है, जो अपने साथियों के साथ मिल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहता है. 

वीडियो : कैसी है फिल्म शादी में जरूर आना
टीम ने जनपद पुलिस को भी इसकी जानकारी दी. इसी दौरान गुरूवार शाम मुखबिर से खबर मिली कि कुलवीर अपने साथी वीरेंद्र भाटी के साथ थाना दादरी क्षेत्र के ग्राम रिठौरी मौजूद है. इस सूचना पर एसटीएफ तथा जनपद पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्राम रिठौरी की घेराबंदी की और मुठभेड़ में इनामी कुलवीर भाटी और उसके साथी वीरेंद्र भाटी को गिरफ्तार कर लिया गया. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs NZ: दीप्ती शर्मा ने मारा ऐसा बोल्ड, गुस्से में जमीन पर बैट मारने लगी बल्लेबाज, देखें Video

Advertisement