NDTV Khabar

बिलाल की 80 परसेंट अटेंडेंस थी, कभी नहीं लगा कि वह आतंकी संगठन ज्वाइन कर सकता है : शारदा यूनिवर्सिटी

शारदा यूनिवर्सिटी के पीआरओ अजीत कुमार ने कहा कि अहतेशाम बिलाल सोफी ने विवि में इसी साल 18 सितंबर को जॉइन किया था. उसकी उपस्थिति 80 फीसद है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिलाल की 80 परसेंट अटेंडेंस थी, कभी नहीं लगा कि वह आतंकी संगठन ज्वाइन कर सकता है : शारदा यूनिवर्सिटी
नई दिल्ली :

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा विश्वविद्यालय से लापता एक कश्मीरी छात्र के कथित तौर पर आतंकवादी संगठन में शामिल होने का मामला सामने आया है. इस मामले में शारदा यूनिवर्सिटी के पीआरओ अजीत कुमार ने कहा कि अहतेशाम बिलाल सोफी ने विवि में इसी साल 18 सितंबर को जॉइन किया था. उसकी उपस्थिति 80 फीसद है. वह होनहार था. उन्होंने कहा कि बीच में उसकी कुछ छात्रों से हाथापाई हुई थी. कुछ संगठन इस घटना को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे थे. जिन छात्रों ने इसे अलग रंग देने की कोशिश की उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की गई थी. उन्होंने कहा कि बिलाल बर्धमान हॉस्टल में अन्य कश्मीरी छात्रों के साथ रहता था. 

टिप्पणियां

शारदा यूनिवर्सिटी से लापता कश्मीरी छात्र ने आतंकी संगठन ज्वाइन किया, सोशल मीडिया पर दावा


अजीत कुमार ने कहा कि पहले पता चला था कि बिलाल दिल्ली गया है. ओखला में उसका दोस्त रहता है, जो श्रीनगर का है. हालांकि बाद में उसकी लोकेशन पुलवामा में मिली. उन्होंने कहा कि हमें कभी ऐसा नहीं लगा कि बिलाल टेरर ऑउटफिट जॉइन कर सकता है. पहले जब हाथापाई हुई थी तब पिता की तरफ से उस समय मारपीट की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. हम सभी जांच एजेंसियों के संपर्क में हैं. अब बिलाल के नए फ़ोटो और वीडियो देखकर हम भी हैरान है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement