NDTV Khabar

जब सीएम योगी आदित्यनाथ को एक ट्वीट से जागी पुलिस, मां-बेटी से छेड़छाड़ के मामले में लिया एक्शन

394 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब सीएम योगी आदित्यनाथ को एक ट्वीट से जागी पुलिस, मां-बेटी से छेड़छाड़ के मामले में लिया एक्शन

यूपी पुलिस ट्विटर पर सक्रिय हुई है.... पुलिस प्रमुख जावीद अहमद

खास बातें

  1. करीब 10 दिन पहले कल्याणपुर इलाके में एक कारोबारी के घर की वारदात
  2. उसकी पत्नी और बेटियों के साथ मोहल्ले के कुछ युवकों की छेड़छाड़
  3. रिपोर्ट तो दर्ज की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की
कानपुर: करीब 10 दिन पहले कल्याणपुर इलाके में एक कारोबारी के घर में घुसकर उसकी पत्नी और बेटियों के साथ मोहल्ले के कुछ युवकों की छेड़छाड़ और मारपीट पर पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रदेश के डीजीपी को इस घटना और पुलिस के लचर रवैये के खिलाफ ट्वीट भेजा जिसके बाद ही कानपुर पुलिस हरकत में आयी और आरोपियों को पकड़ने के लिये कार्रवाई तेज की.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कल्याणपुर के अंबेडकरपुरम में रहने वाले एक कारोबारी का पड़ोसी सुजीत गौतम से पुराना विवाद था. कारोबारी का आरोप है कि होली के दिन 13 मार्च को सुजीत, उसका बेटा रोहन और उसके कुछ साथी शराब के नशे में उनके घर में घुस कर उसकी पत्नी और दो बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे. विरोध करने पर मारपीट भी की.

कारोबारी का कहना है कि उसने आरोपियों के खिलाफ कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया लेकिन पुलिस ने केवल मारपीट और गाली गलौज की हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

इस परिवार ने कल मुख्यमंत्री कार्यालय और डीजीपी को इस घटना के बारे में ट्वीट कर उनसे न्याय की गुहार लगायी.

कानपुर के एसपी वेस्ट (पश्चिम) सचीन्द्र पटेल ने बताया कि डीजीपी कार्यालय लखनउ से मेरे पास फोन आया और मुझसे घटना की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा. मैने खुद जाकर पीड़ित परिवार से बात की और उनका मेडिकल कराने के निर्देश दिये. इस मामले में पहले केवल मारपीट और गाली गलौज का मामला दर्ज था बाद में इसमें और धारायें बढ़ाई गयीं.

उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तारी के लिये पुलिस की तीन टीमें बनाई गयी हैं और लगातार छापेमारी की जा रही है. पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश भी दिये गये हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement