NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: पति व देवर ने विवाहिता से दुष्कर्म किया, देहज उत्पीड़न का भी आरोप

एटा जिले में ज्यादा दहेज की खातिर पति और देवर ने एक विवाहिता का शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया. विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: पति व देवर ने विवाहिता से दुष्कर्म किया, देहज उत्पीड़न का भी आरोप

विवाहिता ने अपने पति और देवर पर दहेज तथा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है (प्रतीकात्मक चित्र)

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में ज्यादा दहेज की खातिर पति और देवर ने एक विवाहिता का न सिर्फ शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया, बल्कि दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक कृत्य भी किया. विवाहिता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस के अनुसार, कोतवाली देहात के ग्राम गंगनपुर की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी शादी पिलुआ क्षेत्र के ग्राम नगला इमिलिया के युवक के साथ हुई थी। शादी के दौरान दिए गए दान-दहेज से वर पक्ष संतुष्ट नहीं हुआ और अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे. इसके लिए युवती का शारीरिक एवं मानसिक उत्पीड़न किया गया.

टिप्पणियां

आरोप है कि इससे भी दहेज लोभियों का मन नहीं भरा तो 24 जुलाई की शाम करीब छह बजे उसका पति एवं देवर उसको लेकर कोतवाली देहात क्षेत्र की कमसान नहर पर पहुंचा. आरोप है कि यहां पर पति एवं देवर ने उसके साथ दुष्कर्म ही नहीं किया, बल्कि अप्राकृतिक कृत्य भी किया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गईं, इस पर कोतवाली प्रभारी और एसएसआई ने निरीक्षण किया. पुलिस ने विवाहिता की तहरीर पर पति एवं देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement