NDTV Khabar

पत्नी को पराये मर्दों से यौन सम्बन्ध बनाने पर मजबूर करने के आरोप में मुकदमा

महिला ने कहा कि उसने अपने पति का घर कुछ दिन पहले छोड़ दिया है और वह अब अपनी बहन और माता-पिता के साथ बस्ती में रहती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पत्नी को पराये मर्दों से यौन सम्बन्ध बनाने पर मजबूर करने के आरोप में मुकदमा

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी को पराये मर्दों से शारीरिक सम्बन्ध बनाकर धन अर्जन के लिये मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. बस्ती नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने मुलाकात करके शिकायती पत्र दिया, जिसके आधार पर रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया. 

बार में ग्राहकों के साथ सेक्स करने से किया मना तो साथी डांसरों ने फाड़े कपड़े

शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ समय पहले तक वह कानपुर में अपने पति विनोद कुमार के साथ रहती थी. विनोद दो बेटियों को जन्म देने का दोष देते हुए उसका मानसिक और शारीरिक शोषण करता था और पराये मर्दों के साथ यौन सम्बन्ध बनाकर उसके एवज में धन लाने का दबाव डालता था. पिछले दो साल के दौरान यह घटना कई बार हुई है. उसकी छोटी बेटी दो साल की जबकि बड़ी बेटी पांच वर्ष की है.


तांत्रिक के साथ यौन संबंध न बनाने पर शख़्स ने अपनी पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला

पुलिस अधीक्षक मीणा ने कहा, ''महिला की शिकायत पर निश्चित रूप से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उसके पति के खिलाफ धारा 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी देने) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.''

टिप्पणियां

साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

महिला ने संवाददाताओं से कहा कि दो साल पहले उसकी दूसरी बेटी के जन्म के बाद उसके पति ने कामकाज छोड़ दिया था. वह अक्सर अपने तीन-चार दोस्तों को लेकर आता था और उनके साथ यौन सम्बन्ध बनाने का दबाव डालता था. मना करने पर वह उससे मार-पीट करता था. महिला ने कहा कि उसने अपने पति का घर कुछ दिन पहले छोड़ दिया है और वह अब अपनी बहन और माता-पिता के साथ बस्ती में रहती है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement