पत्नी को पराये मर्दों से यौन सम्बन्ध बनाने पर मजबूर करने के आरोप में मुकदमा

महिला ने कहा कि उसने अपने पति का घर कुछ दिन पहले छोड़ दिया है और वह अब अपनी बहन और माता-पिता के साथ बस्ती में रहती है.

पत्नी को पराये मर्दों से यौन सम्बन्ध बनाने पर मजबूर करने के आरोप में मुकदमा

प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी को पराये मर्दों से शारीरिक सम्बन्ध बनाकर धन अर्जन के लिये मजबूर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. बस्ती नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने मुलाकात करके शिकायती पत्र दिया, जिसके आधार पर रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया. 

बार में ग्राहकों के साथ सेक्स करने से किया मना तो साथी डांसरों ने फाड़े कपड़े

शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि कुछ समय पहले तक वह कानपुर में अपने पति विनोद कुमार के साथ रहती थी. विनोद दो बेटियों को जन्म देने का दोष देते हुए उसका मानसिक और शारीरिक शोषण करता था और पराये मर्दों के साथ यौन सम्बन्ध बनाकर उसके एवज में धन लाने का दबाव डालता था. पिछले दो साल के दौरान यह घटना कई बार हुई है. उसकी छोटी बेटी दो साल की जबकि बड़ी बेटी पांच वर्ष की है.

तांत्रिक के साथ यौन संबंध न बनाने पर शख़्स ने अपनी पत्नी को नदी में डुबोकर मार डाला

पुलिस अधीक्षक मीणा ने कहा, ''महिला की शिकायत पर निश्चित रूप से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उसके पति के खिलाफ धारा 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी देने) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ काम करने वाली महिला की अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से परेशान युवक ने की खुदकुशी

महिला ने संवाददाताओं से कहा कि दो साल पहले उसकी दूसरी बेटी के जन्म के बाद उसके पति ने कामकाज छोड़ दिया था. वह अक्सर अपने तीन-चार दोस्तों को लेकर आता था और उनके साथ यौन सम्बन्ध बनाने का दबाव डालता था. मना करने पर वह उससे मार-पीट करता था. महिला ने कहा कि उसने अपने पति का घर कुछ दिन पहले छोड़ दिया है और वह अब अपनी बहन और माता-पिता के साथ बस्ती में रहती है.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)