NDTV Khabar

क्‍या कांग्रेस के साथ सपा की दोस्‍ती रहेगी बरकरार? अखिलेश यादव ने दिया बयान, जानिए क्‍या कहा

प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश ने हर मोर्चे पर फेल बताया और कहा, "योगी आदित्यनाथ सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या कांग्रेस के साथ सपा की दोस्‍ती रहेगी बरकरार? अखिलेश यादव ने दिया बयान, जानिए क्‍या कहा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

आगरा: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा में सड़क हादसे में मारे गए 14 लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया. गुरुवार को आगरा दौरे पर आए अखिलेश ने एटा हादसे में शिकार लोगों के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की. इस मौके पर उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है.

अखिलेश ने यहां कई मुद्दों पर पत्रकारों से चर्चा की. प्रदेश की योगी सरकार को अखिलेश ने हर मोर्चे पर फेल बताया और कहा, "योगी आदित्यनाथ सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. भाजपा का स्वच्छता अभियान फेल हुआ है. अब झाडू लगना बंद हो चुका है. 15 जून तक उप्र की सड़क गड्ढा मुक्त भी नहीं हो पाई. ऐसे ही रोमियो स्क्वायड भी फेल रहा है".

उन्होंने कहा, "योगी सरकार में प्रदेश में कुछ काम नहीं हुआ. किसानों के साथ कर्जमाफी के नाम पर धोखा हो रहा है. देश तथा प्रदेश का व्यापारी जीएसटी से परेशान हैं. हर तरफ अराजकता मची है. मंत्री कब्रिस्तान पर कब्जा कर रहे हैं". उन्होंने जीएसटी कानून की भी आलोचना की और इस व्यापारियों को परेशान करने वाला कानून बताया.

टिप्पणियां
राष्ट्रपति चुनाव पर अखिलेश ने कहा, "हमारी पार्टी आम सहमति से राष्ट्रपति चुनाव के लिए तैयार है. हम भविष्य में भी कांग्रेस के साथ अपनी दोस्ती को बरकरार रखेंगे. राष्ट्रपति चुनाव में भी हम एक-दूसरे का साथ देंगे, जिससे देश को अच्छा राष्ट्रपति मिले. सपा देश में मजबूत विपक्ष देने का प्रयास कर रही है. इसलिए पार्टी पटना की रैली में शामिल होगी".

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement