NDTV Khabar

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति सहित 6 लोगों पर दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज

पुलिस उपाधीक्षक दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि गांव सौराजपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने थाना बादलपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बेटी मोनिका की शादी गांव बंबावड़ के रहने वाले अक्षय के साथ हुई थी शादी के समय से ही उसके ससुराल वाले कार और नगदी की मांग कर रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति सहित 6 लोगों पर दहेज के लिए हत्या का मामला दर्ज
नोएडा: नोएडा के गांव बंबावड़ में एक महिला की मौत के मामले में ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है. महिला के पिता ने उसके पति समेत छह लोगों के खिलाफ थाना बादलपुर में मामला दर्ज कराया है. पुलिस उपाधीक्षक दादरी निशांक शर्मा ने बताया कि गांव सौराजपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने थाना बादलपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी बेटी मोनिका की शादी गांव बंबावड़ के रहने वाले अक्षय के साथ हुई थी शादी के समय से ही उसके ससुराल वाले कार और नगदी की मांग कर रहे थे. मांग पूरी ना होने पर उन लोगों ने 29 अक्तूबर को उनकी बेटी मोनिका को फांसी लगाकर हत्या कर दी.

एक्सप्रेस वे तेज रफ्तार कार कार पुल से गिरी, 1 युवक की मौत और 2 घायल

टिप्पणियां
शर्मा ने बताया कि इस मामले में मोनिका के पति अक्षय, ससुर धनीराम, सास शीला, जेठ देवेंद्र ,अजय और देवर अमित के खिलाफ बीती रात दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.

वीडियो : अवैध धमकी देना पड़ गया भारी




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement