NDTV Khabar

पति पर लगाया 9 शादी करने का आरोप, गिरफ्तारी के बाद बोला- मैंने सिर्फ तीन निकाह किए

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर कई निकाह (शादियां) करने का इल्जाम लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति पर लगाया 9 शादी करने का आरोप, गिरफ्तारी के बाद बोला- मैंने सिर्फ तीन निकाह किए

पत्नी ने कई शादी करने का आरोप लगाया.

खास बातें

  1. पत्नी ने लगाए कई शादी के आरोप.
  2. पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया.
  3. लखनऊ का है मामला.
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मुस्लिम महिला ने अपने पति पर कई शादियां करने का इल्जाम लगाया है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसने 9 शादियां की है. महिला ने कहा कि उसका पति अक्सर उससे मजाक किया करता है कि वह उसकी 7वीं पत्नी है. आगे वह कहती है कि 'मैंने उसकी जान पहचान की एक लड़की से संपर्क किया और उससे पता चला कि वह उससे भी विवाहित है. उस लड़की ने कहा कि वह उसे अपनी 9वीं पत्नी कहता है.' हालांकि, बताया जा रहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  मुंबई : व्हाट्सऐप पर वीडियो भेजकर पत्नी को तलाक दिया

आरोपी पति ने कहा कि ' मैंने सिर्फ तीन शादियां की हैं. उसने मेरे मजाक को सीरियसली ले लिया. मेरी पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि उसने आरोपी को उसकी पत्नी के लिखित शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया है, जिसमें उसने दूसरी शादी का जिक्र किया है. अब वह कई शादियों का दावा कर रही है, जिसकी जांच हमलोग करेंगे. 

टिप्पणियां
बता दें कि बीते दिनों एक अन्य घटना में मुंबई से सटे मीरा रोड में ट्रिपल तलाक़ का एक अनोखा मामला सामने आया था. लंदन रिटर्न दूल्हे ने व्हाट्सऐप  से वीडियो भेजकर अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पति ने व्हाट्सऐप से वीडियो भेज अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पत्नी का कहना है वो अलग होने के लिए तैयार है. लेकिन तलाक देश के कानून के हिसाब से ही हो, बस इसलिए कोई तलाक नहीं दे सकता कि उसे दुसरी शादी करनी है. मीरा रोड में रहने वाली फरहानाज़ खान की 25 मई 2012 को विरार के यावर मंसूर खान से शादी हुई थी.

VIDEO:  मिशन 2019 : योगी ने दलित के घर खाना खाया 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement